इस मामले में कोर्ट ने कंगना को भेजा समन, गुस्से में दिया यह रिएक्शन

एक्ट्रेस कंगना रनौत को एक बार फिर से कोर्ट ने समन भेजा है। इन दिनों मशहूर गीतकार जावेद अख्तर की ओर से मानहानि मामले का सामना कर रही हैं।

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत को एक बार फिर से कोर्ट ने समन भेजा है। इन दिनों मशहूर गीतकार जावेद अख्तर की ओर से मानहानि मामले का सामना कर रही हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को समन जारी किया है। यह समन कंगना रनैत को कोर्ट में पेशी के लिए भेजा गया है।

इससे पहले मुंबई पुलिस कंगना रनौत को समन भेज कर थाने में हाजिर होने के लिए बोल चुकी है। अब दोबारा समन मिलने पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया के साथ तुरन्त एक टवीट् के जरिए जबाब दिया। अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा, ‘गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी। मजा आएगा।’

कंगना को मिली धमकी

कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि जावेद अख्तर ने कंगना से ऋतिक के खिलाफ केस वापस लेने की धमकी दी थी। अगर कंगना ऐसा नहीं करेंगी तो अभिनेत्री कंगना के पास कुछ नहीं बचेगा।

इसके अलावा कंगना ने सुशांत की मौत के बाद एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में भी कथित तौर पर जावेद अख्तर के खिलाफ कई आपत्तिजनक बातें कहीं। इसी बयान से जावेद अख्तर आहत हो गए और उन्होंने कहा कि इस बयान से मेरी बदनामी हुई है। इस मामले की सुनवाई अब 1 मार्च को होगी।

यह भी पढ़े:  चाय पीने के साथ क्या आप भी कर रहें यह गलतियां

Related Articles

Back to top button