IPL
IPL

जमीनी विवाद के चलते चचेरे भाई ने की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर: धंबोला थाना क्षेत्र (Dhambola police station) के बोडामली गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 30 घंटे में ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस एक अन्य आरोपी की तलाश करने में जुटी है। धंबोला सीआई दलपत सिंह राठौड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि बोड़ामली निवासी पन्ना पुत्र जगजी डामोर की उसी के चचेरे भाई और भतीजे ने हत्या कर दी थी, जिसकी रिपोर्ट उसके भाई नानूराम पुत्र जगजी डामोर ने दर्ज करवाई थी।

आरोपी बस स्टैंड से हुआ गिरफ्तार

मामले को गंभीरता से लेते हुए में एसपी सुधीर जोशी (SP Sudhir Joshi) और डीएसपी रामेश्वरलाल के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया, जिसमें सीआई दलपत सिंह राठौड़, एएसआई बालकृष्ण पाटीदार, कांस्टेबल लोकेंद्र सिंह और जीतमल ने आरोपी के रिश्तेदारों, करीबी लोगों के घर दबिश दी, लेकिन आरोपियों का कोई पता नहीं लगा। पुलिस ने सीमलवाड़ा बस स्टैंड के पास से आरोपी चचेरे भाई शंकर को बंधक बनाकर थाने में लाया गया, जहां उसे कड़ाई से पूछताछ करने के बाद हत्या की वारदात करना कबूल कर लिया है।

आरोपी शंकर ने पूछताछ में बताया कि उसके और चचेरे भाई पन्ना डामोर के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी कारण मंगलवार देर रात को वह स्वयं और उसका लड़का ताजू लट्ठ और पत्थर लेकर पन्ना के घर गए थे, जिसे बाहर बुलाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने बाद वह दोनों बाप-बेटे मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शंकर को गिरफ्तार किया है। वहीं उसके पुत्र ताजू की तलाश जारी है।

यह भी पढ़े: लखनऊ पुलिस की बड़ी सफलता, 24 घंटे के भीतर पुजारी हत्यारें को किया गिरफ्तार 

Related Articles

Back to top button