IPL
IPL

तेजी से बढ़ रहें कोरोना के मामले, सड़को पर हजारों की भीड़ दें रही मौत को दावत

नागपुर: महाराष्ट्र में तेजी से कोरोना (COVID-19) बढ़ रहा है और इससे निपटने के लिए सरकार कानून-नियम बना रही है। वहीं इन बढ़ते मामलो को ध्यान में रखते हुए नागपुर में सोमवार से पूरी तरह से लॉकडाउन लगाने की तैयारी है। लेकिन नागपुर की सड़को में कोरोना (COVID-19) का खौफ जरा सा भी नहीं दिखाई दें रहा है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने नागपुर में 15 मार्च से 21 मार्च तक नागपुर में पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया है लेकिन इस आदेश के बाद भी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

नियमो की उड़ाई जा रही धज्जियां

नागपुर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद भी सिताबुल्दी मेन रोड पर सैकड़ों लोगों की भीड़ दिखना शुरू हो गई। सड़क किनारे लगी दुकानों पर लोग वहां की भीड़ जमकर खरीददारी करते हुए दिखाई दें रहे है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस भारी भीड़ का वीडियो भी सोशल मीडिया पर चल रहा है। बाजारों में भीड़ तो है ही लेकिन इसके अलावा न तो लोगों में सोशल डिस्टेसिंग का पालन होते दिखाई दें रहा है और न ही लोगों के चेहरे पर मास्क है।

ये भी पढ़ें : हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, यूपी में पंचायत चुनाव पर लगाई रोक

शराब की दुकानों में भीड़

यहां की बाजारों के अलावा शराब के शौक़ीन भी दुकानों पर लाइन लगाए हुए जुटे है। लंबी लाइन लगाकर लोग शराब खरीदते हुए दिखाई दें रहे है। बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के पिछले महीने के कई रिकॉर्ड्स टूटते जा रहे हैं। महाराष्ट्र के कई जिलों में पाबंधियों के बीच कोरोना मामलों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। इससे पहले 7 अक्टूबर को 14,578 मामले आए थे, देश में अभी मिल रहे कुल मामलों में से 60 प्रतिशत मामले महाराष्ट्र में मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Dhanashree और Jassie Gill का नया गाना हुआ रिलीज़, कुछ ही घंटे में आए इतने व्यूज

Related Articles

Back to top button