COVID-19 का कहर जारी, इस ट्रेन के आवाजाही पर एक महीने के लिए लगा ब्रेक

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (COVID-19) संक्रमण के मामले में महाराष्ट्र पहले स्थान पर हैं। महाराष्ट्र में गुरुवार को कोरोना वायरस के 43 हजार से अधिक नए केस सामने आए हैं। जबकि महाराष्ट्र के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू और कुछ जगहों पर लॉकडाउन भी लगाया गया है।

देशभर में वर्तमान में कोरोना वायरस (COVID-19) केस में बढ़ोतरी को देखते हुए मुंबई-अमहदाबाद के बीच चलने वाली तेजस ट्रेन (82902/82901) को दो अप्रैल से अगले एक महीने तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

फिर से ट्रेनों के आवाजाही पर लगेगा ब्रेक?

बता दें कि इस साल यह पहला मौका है जब कोरोना वायरस को लेकर किसी ट्रेन के संचालन पर ब्रेक लगा है। ऐसे में यह भी सवाल उठने लगे हैं कि क्या देश में ट्रेनों के बंद होने का सिलसिल फिर से शुरू हो सकता है? हालांकि इस संबंध में भारतीय रेलवे की ओर से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पिछले साल कोरोना वायरस (COVID-19) को लेकर लगाए गए लॉकडाउन में सभी ट्रेनों को बंद कर दिया गया था। फिलहाल अधिकतर ट्रेनों का संचालन शुरू हो गया है।

COVID-19 का बढ़ता डर

लगातार बढ़ते मामलों से एक बार फिर लोगों में कोरोना (COVID-19) का डर घर करता जा रहा है. अगर यही आलम रहा तो किसी तरह पटरी पर लौटी जिंदगियों को भारी-भरकम नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें: नानक जी की Equality की सीख को मिली यूनाइटेड नेशंस की वीडियो में जगह

Related Articles