IPL
IPL

Covid-19 का बढ़ता प्रभाव, Indian Idol के होस्ट Aditya Narayan हुए कोरोना पॉजिटिव

दिग्गज प्लेबैक सिंगर और इंडियन आइडल (Indian Idol) के होस्ट रहे Aditya Narayan और उनकी पत्नी श्वेता कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। आदित्य ने सोशल मीडिया पोस्ट करके फैंस को इस बात की जानकारी शेयर किया।

नई दिलेली: दिग्गज प्लेबैक सिंगर और इंडियन आइडल (Indian Idol) के होस्ट रहे Aditya Narayan और उनकी पत्नी श्वेता कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। आदित्य ने सोशल मीडिया पोस्ट करके फैंस को इस बात की जानकारी शेयर किया। देशभर में Covid-19 वायरस के दूसरे वेब की शुरूआत हो चुकी है। कोरोना ने सबसे पहले महाराष्ट्र को अपने चपेट में लिया है।

Covid-19 का बढ़ता प्रभाव

फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है क्योंकि कई बॉलीवुड कलाकारों के कोरोना वायरस से संक्रित होने का सिलसिला लगातार जारी है। इंस्टाग्राम के जरिए आदित्य ने बताया कि वह और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल वर्तमान में क्वारंटीन हैं। उन्होंने अपने फैन्स से प्रोटोकॉल का पालन करने और सुरक्षित रहने का आग्रह किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

उन्होंने लिखा, ‘सभी को नमस्कार! दुर्भाग्य से मैं और मेरी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और हम क्वारंटीन हैं। कृपया सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल का पालन करना जारी रखें और हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें।’ आदित्य के फैंस उनके और उनकी पत्नी श्वेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। आदित्य के इस पोस्ट पर बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने कमेंट करते हुए लिखा-‘ गेट वेल सून’

Aditya Narayan का पहली फिल्म

कोरोना की वैक्‍सीन आने के बाद से बॉलीवुड धीरे-धीरे अपने सामान्य कामकाज की ओर बढ़ रहा था। उसने अपनी रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी थी और शूटिंग शुरू कर दिए थे, लेकिन पिछले कुछ समय में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं और कई बॉलीवुड कलाकार इसकी चपेट में आ चुके हैं।

यह भी पढ़े

बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की पहली बार मुलाकात 2010 में आई फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म से आदित्य ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। वह सिंगर होने के साथ एक अभिनेता भी हैं। आदित्य नारायण फेमस सिंगर उदित नारायण और दीपा नारायण के बेटे है।

Related Articles

Back to top button