West Indies camp में Covid का मामला, स्थगित हुआ West Indies vs Australia 2nd ODI

स्पोर्ट डेस्क: Covid-19 पॉजिटिव केस सामने आने के बाद West Indies और Australia के बीच दूसरा वनडे ODI इंटरनैशनल टाल दिया गया। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के सीईओ जॉनी ग्रेव ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा वनडे कब खेला जा सकता है, इस पर फैसला शुक्रवार को लिया जाएगा। फिलाल मैच केनसिनग्टन ओवल पर खेला जाना था। West Indies क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को पुष्टि की कि West Indies और Australia के बीच दूसरा वनडे वेस्टइंडीज टीम के एक गैर-खेल सदस्य के COVID-19 पॉजिटिव होने के कारण स्थगित कर दिया गया है। यह नतीजा टॉस के बाद किया गया चूंकि उसी समय टेस्ट का नतीजा आया था। कोविड प्रोटोकॉल्स को ध्यान में रखते हुए इस पर फैसला लिया गया।

West Indies क्रिकेट बोर्ड ने जारी बयान में कहा कि ‘दोनों टीमों के सभी प्लेयर्स और मैच ऑफिशल्स आज आराम करेंगे। मैच दोबारा कब खेला जाएगा इस पर बाद में फैसला लिया जाएगा जब सबके नतीजे आ जाएंगे।’ सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने DLS के आधार पर 133 रन से जीता था। तेज गेंदबाज राइली मेरेडिथ अपना वनडे डेब्यू करने को तैयार थे जब दोनों टीमें अपने-अपने ड्रेसिंग रूम में लौट गईं। उन्हें चोटिल कप्तान आरोन फिंच से वनडे कैप मिली थी।

वहीँ गुरुवार को 2nd ODI मैच पोस्टपोन करने के बाद न सिर्फ सीरीज के बाकी 2 वनडे इंटरनैशनल पर खतरा है बल्कि ऑस्ट्रेलिया के बांग्लादेश दौरे पर भी सवाल उठ गए हैं। यह दौरा गुरुवार को ही कन्फर्म हुआ है। टीम ने शनिवार को आखिरी वनडे खेलने के बाद बांग्लादेश के लिए रवाना होना था। पाकिस्तान की टीम ने भी कैरेबियाई दौरे पर आना है। यहां उसे पांच टी20 इंटरनैशनल और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। टी20 सीरीज की शुरुात 27 जुलाई से बारबेडोस में होनी है। टेस्ट मैच 12-16 अगस्त और 20 से 24 अगस्त के बीच खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें : महिला सशक्तिकरण पर अनोखा TV Serial “रक्षाबंधन- रसाल अपने भाई की ढाल” 

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles