Covid19: अनुपम खेर ने खुद को किया आइसोलेट, अमेरिका से लौटे अभिनेता

0

एक्टर अनुपम खेर अपनी मां से कितने क्लोज हैं ये तो सभी जानते हैं. वो अपनी मां दुलारी के साथ कई वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. अब अनुपम ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मां-बेटे का प्यार साफ झलक रहा है. साथ ही पास होते हुए दूर होने तड़प भी आप वीडियो में देख सकते हैं.

दरअसल, कोरोना वायरस के चलते एहतियातन लोग खुद को आइसोलेट कर रहे हैं. अनुपम खेर ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है. शुक्रवार को अमेरिका से लौटने के बाद उन्होंने प्रि‍कॉशन के लिए खुद को आइसोलेट कर लिया. लेकिन भारत आने के बाद भी वो अपनी मां से नहीं मिले. इससे उनकी मां थोड़ा नाराज हो गईं. अनुपम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने भाई और अपनी मां से वीडियो कॉल करते दिख रहे हैं.

अनुपम खेर ने वीडियो ट्वीट कर लिखा- सावधानी बरतते हुए मैंने ये निश्चित किया की मैं मां के पासनहीं जाऊंगा. मैंने जब उनसे वीडियो कॉल की तो शुरू में तो वो गुस्सा हुईं. लेकिन जल्दी ही वो समझ गईं कि इस दूरी की जरूरत क्या है. मां और बेटे की इस दूरी में हम दोनों को ही बुरा लग रहा है. पर क्या करे ? आजकल के माहौल में ये जरूरी है! #DulariiRocks…Always. 😍🤓😎

बता दें अनुपम खेर अपनी अपकमिंग टीवी सीरीज ‘न्यू एम्स्टर्डम’ की शूटिंग के लिए पिछले कुछ हफ्तों से न्यूयॉर्क में थे. कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग रोक दी गई है. इसी वजह से वो भारत वापस आ गए. यहां आकर अनुपम ने बताया कि ‘मैं बस अभी आया हूं और एयरपोर्ट पर टेस्ट भी करवाया जहां मुझे क्लीन चिट दिया गया. लेकिन मैं घर पर ही रहकर सेल्फ-आइसोलेशन में रहूंगा’.

loading...
शेयर करें