केक समझकर Amazon से मंगाया गोबर के उपले (Cow Dung Cake), फिर दिया ये रिव्यू

क्या आपने कभी सुना है कि  किसी शख्स ने गोबर टेस्ट किया हो?  या इससे बनने वाला उपलों (कंडों) को टेस्ट किया हो? आपको मज़ाक लग रहा होगा, लेकिन सच में एक इंसान ने  उपले का  स्वाद चखा और बाकायदा इसका रिव्यू भी पोस्ट किया।

नई दिल्ली: क्या आपने कभी सुना है कि  किसी सख्स ने गोबर टेस्ट किया हो?  या इससे बनने वाला उपलों (कंडों) को टेस्ट किया हो? आपको मज़ाक लग रहा होगा, लेकिन सच में एक इंसान ने  उपले का  स्वाद चखा और बाकायदा इसका रिव्यू भी पोस्ट किया।

अमेजन पर एक यूजर अमेजन (Amazon.in) और बाकी तमाम शॉपिंग साइट्स पर भी गोबर के  उपले (कंडे) बेचे जाते हैं।  काफी समय से इन साइट्स पर कंडे बेचे जा रहे हैं, जिन्हें लोग पूजा-हवन आदि के लिए खरीदते हैं। लेकिन 20 जनवरी को डॉ संजय अरोड़ा नाम के यूज़र ने एक ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने एक स्क्रीनशॉट अटैच किया, जिसमें अमेजन पर कंडे के विज्ञापन के साथ इसका एक रिव्यू लिखा हुआ है।

यह रिव्यू 5 नवंबर 2020 का है, जिस पर सोशल मीडिया की जनता की नज़रें अब पड़ी हैं। दरअसल यह Cow Dung cake यानी गोबर के उपले के बॉक्स पर लिखा होता है, कि इसे पूजा वगैरह के काम में इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन शायद यह साहब उपले खरीदते वक्त ये पढ़ने से चूक गए कि इसका इस्तेमाल किस काम में आना है और ग़लती से इसे खाने वाला केक समझ लिया। इतना ही नहीं उन्होंने इसका स्वाद चखने के बाद मेकर्स को सलाह भी दे डाली कि थोड़ी ‘क्रंचीनेस’ बढ़ाओ।

यह भी पढ़े:खेसारी लाल का नया भोजपुरी गाना आते ही मचाया धूम, इतने दिनों में मिले लाखों Views

Related Articles