काजल और खेसारी के बीच आई दरार, जानिए पूरा मामला

इस दरार का खुलासा खुद काजल राघवानी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में फिल्म स्टार की ऑन स्क्रीन जोड़ियों का चलन खूब है, और भोजपुरी दर्शक अपने चहेते जोड़ियों को एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं। हम बात करेंगे ऐसी ही एक सुपरस्टार जोड़ी की, जो खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी है। इन दोनों को एक साथ देखकर दर्शक काफी खुश होते हैं।

चाहे बात फ़िल्मी पर्दे की करें या रियल लाइफ में, इनके फैंस दोनों को साथ देखना खूब पसंद करते हैं। मगर खबर ये आ रही है कि काजल और खेसारी के बीच अब दरार आ गई है। इस दरार का खुलासा खुद काजल राघवानी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

काजल ने खुद किया खुलासा 

इंटरव्यू में काजल ने साफ़ कह दिया कि उनके स्टारडम में खेसारीलाल यादव का नहीं, बल्कि पवन सिंह का योगदान ज्यादा है। ऐसे में अब लगने लगा है कि 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ दोनों की आखरी फिल्म साबित होने वाली है।

काजल ने कहा – आज मैं जिस मुकाम पर हूँ, वो मैंने कड़ी मेहनत से हासिल किया है। मुझे खेसारीलाल यादव या किसी अन्य कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन खेसारीलाल यादव हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं कि मैंने उन्हें ( खेसारीलाल यादव) धोखा दिया है।

जबकि, ऐसा कुछ नहीं है। मुझे गलत तरीके से दिखाने की कोशिश की जा रही है। मुझे लगता है कि गुजराती होने की वजह से मुझे जानबूझ कर टारगेट किया जा रहा है।

करियर में पवन का काफी योगदान

काजल इन दिनों भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में शुमार होती हैं। ऐसे में वे कहती हैं – ‘मेरे स्टारडम में खेसारीलाल यादव का कोई भी योगदान नहीं है। मेरे करियर में पवन सिंह का योगदान काफी ज्यादा है। गाना ‘छलकत हमरो जवनिया’ में मेरे और पवन सिंह के रोमांस को पब्लिक ने खूब पसंद किया था।

आज भी यह गाना भोजपुरी में सबसे सुना जाने वाला गाना है। ऐसा नहीं है कि मैं खेसारी और पवन सिंह के बीच किसी एक को चूज कर रही हूं। लेकिन सच यही है।

यह भी पढ़ें: करीब तीन साल बाद  ‘The Kapil Sharma Show’ के लिए अच्छी खबर

Related Articles