साउथ सिनेमा की फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर गिरी क्रेन, तीन मरे

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन की आने वाली फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर क्रेन गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी। बता दें कि यह हादसा आने वाली फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर चेन्नई में हुआ है। फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर ये हादसा बुधवार देर रात को हुआ।

कमल हासन ने सोशल मीडिया के जरिए इस हादसे पर दुख जताते हुए जानकारी दी है। कमल हासन ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैंने दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।’

हादसे में मधु (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन की मौत हो गई है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। हादसे के पता चलने पर कमाल हासन तुरंत ‘इंडियन 2’ के सेट पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचने में मदद की।

डायरेक्टर शंकर घटनास्थल के बिल्कुल नजदीक काम कर रहे थे, लेकिन वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। गौरतलब है कि कमल हासन इन दिनों अपनी फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘इंडियन 2’ भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म होगी और इसमें भ्रष्टाचार से लड़ते दिखाया जाएगा।

अब तक इस फिल्म के कई पोस्टर्स सामने आ चुके हैं जिससे कमाल हासन के फैंस और सिनेप्रेमियों ने काफी पसंद किया है। फिल्म में काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, विद्युत जामवाल और प्रिया भवानी शंकर भी मुख्य किरदार में हैं।

Related Articles