क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मैथ्यू वेड को दिया अल्टीमेटम, कहा- खेल में सुधार न करने पर हो जाओगे बाहर

0

नई दिल्ली। विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अल्टीमेटम दे दिया है। इस चेतावनी के साथ बोर्ड ने साफ़ कह दिया है कि अब अगर वो अच्छा परफॉर्म नहीं करते हैं तो टीम से बाहर निकाल दिया जाएगा। यह बात चयनकर्ताओं ने बांग्लादेश और भारत दौरे में उनकी परफॉरमेंस को देखते कही है। बताते चलें, वेड न ही बांग्लादेश दौरे पर रन बना पाए और न ही भारत दौरे पर।

Image result for matthew wade

यही कारण है कि इंदौर में खेले गए तीसरे वनडे के लिए भी उन्हें टीम से बाहर रखा गया था। वहीं, इस मामले पर खुद वेड का भी यही कहना है कि इस बार वो टीम के लिए रन जुटाने में नाकामयाब रहे हैं। उनका यह भी कहना है कि इस बार वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं, जिसकी वजह से उन्हें बाकि बचे मैचों में शामिल नहीं किया है।

यही नहीं, उन्होंने ये भी बताया कि अच्छा प्रदर्शन न कर पाने पर चयनकर्ताओं ने उन्हें चेतावनी दे दी है और कहा है कि अगर उन्हें टीम से बाहर नहीं होना है, तो अपने खेल को सुधारना पड़ेगा। मगर उन्होंने ये बात भी कही है कि वो इस सीरीज में रन जुटाना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। ऐसे में इसका मतलब ये नहीं है कि उन्होंने भारत में कभी रन नहीं बनाए हैं। इसी वजह से उन्हें एशेज की टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए पीटर हैंड्सकोंब से मुकाबला करना पड़ेगा।

loading...
शेयर करें