क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया साफ, कहा- सिडनी में ही होगा तीसरा टेस्ट मैच

सिडनी में दरअसल वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के नए मामले सामने आये है जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने न्यू साउथ वेल्स के साथ लगने वाली सीमा को बंद कर दिया है।

सिडनी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच पहले से निर्धारित सिडनी के मैदान में ही आयोजित होगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को बयान जारी कर इसकी पुष्टि की। सिडनी में दरअसल वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के नए मामले सामने आये है जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने न्यू साउथ वेल्स के साथ लगने वाली सीमा को बंद कर दिया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट सात जनवरी से सिडनी में होना है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम कार्यकारी अध्यक्ष निक हॉकली ने कहा, ‘‘भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच शुरू होने में अभी दो सप्ताह से अधिक का समय बचा हुआ है जिससे हमे शहर में स्वास्थ्य की स्थिति का आकलन करने का मौका मिल जाएगा। हमने अपने कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया है और हमारी प्राथमिकता सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर मैच खेलने की बनी हुई है।’’

सिडनी में दरअसल पिछले कुछ दिनों में कोरोना के नए मामले सामने आये है। भारतीय टीम एडिलेड में हुए पहले टेस्ट मुकाबला खेलने के लिए सिडनी से आई थी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इन स्थित को ध्यान में रखते हुए कहा है कि बायो सुरक्षा टीम, सरकार, क्षेत्र संघों, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन और सहयोगियों के साथ सलाह-मशवरा कर उचित निर्णय लिया जाएगा।

यह भी पढ़े:

Related Articles

Back to top button