कटरीना के इंस्टा लाइव में क्र‍िकेटर चहल ने किया मैसेज, वायरल हुई तस्वीर

कोरोनावायरस महामारी के कारण सभी तरह के खेल टूर्नामेंट या तो स्थगित कर गिए गए हैं या फिर उन्हें रद्द कर दिया गया है. ऐसे में इस खाली समय में ज्यादातर क्रिकेटर सोशल मीडिया पर समय बिता रहे हैं. कई क्रिकेटर अपने फैंस के साथ इंटरेक्ट करने के लिए इंस्टाग्राम वीडियो चैट या फिर सवाल-जवाब के सिलसिले सहारा ले रहा हैं. वहीं इन सबके बीच एक खिलाड़ी जो सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहा है और जो भारतीय फैंस इंटरटेन कर रहा है वो टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल हैं.

युजवेंद्र चहल लगातार टिकटॉक वीडियो के जरिए अपने फैन को इंटरटेन कर रहे हैं इतना ही नहीं वो अपने कमेंट के जरिए भी अपने फैंस को इंटरटेन करते हैं.

कुछ दिनों पहले ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्क शर्मा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था अनुष्का शर्मा टपोरी अंदाज में कोहली को कहते हुए सुनाई दे रही था कोहली चौका मार ना चौका मार ना. युजवेंद्र चहल ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा,”अगली बार भाभी प्लीज कहिए चहल ओके ओपनिंग कारा न चहल को मैं काश सुनकी ले ले.”

वहीं अब इस खिलाड़ी ने बॉलीवुड क्वीन कटरीना कैफ के इंस्टाग्राम लाइव को क्रैश कर दिया. दरअसल, कटरीना कैफ अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो चैट कर रही थीं. इस वीडियो के दौरान कटरीना कैफ फिटनेस पर बात कर रही थीं, तभी चहल ने कटरीना कैफ के लिए एक मैसेज ड्रॉप किया और देखते ही देखते यह मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

युजवेंद्र ने लिखा- हाय, कटरीना मैम. बता दें, साल 2017 में युवजेंद्र चहल ने कटरीना पर क्रश होने की बात कही थी. चहल ने बताया था कि उन्हें कटरीना कैफ काफी पसंद हैं. उनकी स्माइल मुझे काफी अपील करती है.

Related Articles