दहेज के लालची पति ने विवाहिता का किया अप्राकृतिक यौन शोषण, मामला दर्ज

0

चंडीगढ़: भले ही सरकार ने दहेज़ मांगने को असंवैधानिक श्रेणी में रखा हो लेकिन फिर भी समाज में महिलाओं को दहेज़ की वजह से होने वाले अपराध का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि इस बार जो घटना घटी उसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। दरअसल, एक महिला ने अपने पति पर दहेज़ न देने पर अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप लगाया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला हरियाणा के भिवानी के चरखी दादरी इलाके से सामने आई है। महिला का आरोप है कि उसकी शादी होने के बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज़ के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। इस काम में अवदेश नाम का पति भी अपने घर वालों का साथ देता था।

पत्नी का आरोप है कि बीते दिनों उसके पति ने जान से मारने की धमकी देते हुए जबरदस्ती उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया। इसके बाद वह किसी तरह ससुराल से भागकर अपने घर आ गई और सारी आपबीती अपने परिजनों को बताई। इसके बाद इस मामले की शिकायत दादरी महिला थाने में दी गई है।

जांच अधिकारी एएसआई सुनीता देवी ने बताया कि पीड़िता के साथ उसका पति अवदेश अप्राकृतिक यौन शोषण करता था और दहेज की लगातार मांग की जा रही है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी पति सहित तीन पर आईपीसी की धारा 498A, 323, 377 और 506 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

 

 

 

loading...
शेयर करें