1500 रुपये के लिए 4 साल की मासूम के साथ की ऐसी हैवानियत, रूह कांप जाए

मुंबई। महाराष्ट्र के भिवंडी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक हैवान ने सिर्फ 1500 रुपये के लिए एक चार साल की मासूम का हाथ काटकर हत्या कर दी। यह मामला भिवंडी के भोईवाड़ा पुलिस स्टेशन क्षेत्र का है।

भिवंडी

जानकारी एक मुताबिक, आरोपी ने मृत बच्ची के पिता महादेव से से 1500 रूपए उधर लिए थे। इस पैसे को लौटा नहीं रहा था। एक दिन गुस्से में महादेव ने उसे सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था। इस घटना के बाद बदला लेने के लिए आरोपी ने दुकानदार की बेटी का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक, गत एक अप्रैल को दुकानदार की बेटी पायल अपने घर के पास खेल रही थी वहीँ से गायब हो गई। 4 अप्रैल को पुलिस को दुकानदार के घर से 300 मीटर की दूरी पर बच्ची का शव मिला। बच्ची की लाश से दोनों हाथ गायब थे। लाश मिलने के तुरंत बाद महादेव के परिवार ने पड़ोसी पर आरोप लगाए, पर पुख्ता सबूत नहीं होने के कारण उसे गिरफ्तार नहीं किया गया।

इस मामले की जानकारी मीडिया को देते हुए डीसीपी सुनील भरद्वाज ने बताया कि आरोपी पुलिस की आँखों में धुल झोकने के लिए पुलिस और परिवार के साथ मिलकर बच्ची को ढूंढने का नाटक करता रहा। बच्ची का शव मिलने पर वह घबरा गया और अपने गांव फरार हो गया।

आरोपी के फरार होने पर संदेह हुआ। फिर उसकी तलाश कर उसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस न मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जिसके बाद उसे 19 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है

Related Articles