पत्नी ने नहीं बनाई आलू की भुजिया तो पति ने कर दी हत्या

0

वाराणसी। वाराणसी में एक छोटी सी बात एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना रोहनिया थाना क्षेत्र के परशुपुर गांव की है। यहां नशे में धुत एक पति ने पत्नी को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने रात में आलू की भुजिया बनाने से मना कर दिया। पति ने अपनी पत्नी ईंट व लात-घूंसे से इतने वार किये की पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, झारखंड के गुमला का रहने वाला रंजीत कुमार अपनी पत्नी आशा देवी, एक बेटी व दो बेटों के साथ परशुपुर गांव में रहकर ईंट-भट्ठे पर मजदूरी कर रहा था। मगलवार रात वो नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा। उसकी पत्नी ने रात के खाने में दाल और रोटी बनाई थी। लेकिन खाने में दाल रोटी देख कर वो गुस्से में पागल हो गया।

उसी रात में अपनी पत्नी से आलू भुजिया बनाने के लिए कहा लेकिन पत्नी ने माना कर दिया। इस पर रंजीत भड़क उठा और पास ही पड़े ईंट को उठाकर पत्नी पर टूट पड़ा। शराब के इतना नशा चढ़ा था कि उसे कुछ नहीं दिखा और एक बाद एक अपनी पत्नी पर वार करता रहा। कुछ देर बाद पत्नी की चीख बंद हो गई तब जाकर रंजीत रुका।

जब पत्नी एक निर्जीव हो गई तब पति को होश आया। तब वो पत्नी को लेकर आननफानन में बीएचयू पहुंचा जहां डाक्टरों ने आशा को मृत घोषित कर दिया। तब वो अपनी पत्नी की लाश वापस लेकर गाँव आया। तबतक गांव वालों ने पुलिस बुला ली थी। जानकारी पर सीओ सदर व रोहनिया पुलिस मौके पर पहुंचे। पड़ोसियों ने बताया कि रंजीत शराब के नशे में अक्सर आशा के साथ मारपीट करता था। ग्रामीणों ने पूरे मामले से अवगत कराते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कराया। फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पति को पुलिस हिस्ट में ले लिया है।

 

loading...
शेयर करें