‘क्राइम पेट्रोल’ फेम अभिनेता शफीक अंसारी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

क्राइम पैट्रोल में पुलिस की भूमिका अदा करने वाले एक्टर और स्क्रीन राइटर शफीक अंसारी का 52 वर्ष की उम्र में ही निधन हो गया. एक्टर काफी दिनों से कैंसर से जंग लड़ रहे थे और बीते रविवार सुबह उन्होंने आखिरी सांसें लीं. बीते 10 मई को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. यूं तो एक्टर ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है, लेकिन उन्हें क्राइम पैट्रोल के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता था. वहीं, शफीक अंसारी से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि एक्टर को पेट का कैंसर था और वह कई सालों से इस बीमारी से जूझ रहे थे. इसके साथ ही 6 महीने पहले उनके फेफड़ों में भी इंफेक्शन हो गया था.

बताया गया था की शफीक अंसारी कई सालों से पेट के कैंसर से जंग लड़ रहे थे और आज वह इस बीमारी से हार गए.” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय से शफीक अंसारी को ऑक्सीजन पंप के सहारे सांस लेने की जरूरत पड़ती थी. लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण बीते रविवार एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया. बता दें कि शफीक अंसारी सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन का भी हिस्सा रह चुके हैं. उनके निधन पर सिंटा ने भी एक्टर को श्रद्धांजलि दी.

शफीक अंसारी ने अपने करियर की शुरुआत 1974 से की थी और वह हिंदी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं. अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म बागबान में एक्टर ने असिस्टेंट डायरेक्टर और राइटर के तौर पर काम किया था. वह कई फिल्म्स और टीवी शो में बतौर सपोर्टिंग एक्टर भी काम कर चुके हैं. अपने करियर के दौरान शफीक अंसारी ने धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, शत्रुघ्न सिन्हा, गोविंदा, माधुरी दीक्षित, दिलीप कुमार और मिथुन चक्रवर्ती जैसे सितारों के साथ काम किया है.

Related Articles