IPL
IPL

Crime Thriller फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा का Birthday, सुशांत मामले पर भी बनाएंगे फिल्म, ये होगी स्टोरी

राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड में एक ऐसे निर्देशक है जो क्राइम थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है। उनकी बहुत सी ऐसी फिल्में है जो बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई हैं।

नई दिल्ली: राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड में एक ऐसे निर्देशक है जो क्राइम थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है। उनकी बहुत सी ऐसी फिल्में है जो बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई हैं। डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा आज अपनी 59वां जन्मदिन मना रहे हैं।

पहले ड्रग्स मामला फिर राजनीतिक PowerPlay

हमेशा लो-प्रोफाइल लाइफ जीने वाले RGV इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। आपको बता दें, रिपोर्टस के मुताबिक राम गोपाल वर्मा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले पर फिल्म बनाने को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। फिल्म बनाने से पहले वह सुशांत सिंह राजपूत मामले के अन्य पहलूओं पर भी देखेंगे। रिपोर्टस ने RGV से पूछा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बड़े खुलासे हुए है।

View this post on Instagram

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

पहले ड्रग्स का मामला फिर राजनीतिक PowerPlay का दबदबा आ जाने से क्या यह फिल्म की एक अच्छी पटकथा बन सकती है? इस सवाल के जवाब में राम गोपाल वर्मा का कहना ‘यह हो सकता है, या यह नहीं हो सकता है। मेरे पास इस मामले में चुनने के लिए बहुत सी चीजें हैं, जो मैं जोड़ सकता हूं।

राम गेपाल वर्मा के बयान की चर्चा

मुझे लगता है कि मैं भी इसे ले सकता हूं, लेकिन सावधानी बरतने के साथ।’ राम गोपाल वर्मा के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों का निर्देशन किया है। राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड को कई सदाबहार फिल्में दी हैं।

यह भी पढ़ें

उनमें सत्या, रंगीला, सूल, सरकार और कंपनी सहित कई शानदार फिल्मों का नाम शामिल है। उनकी इन फिल्मों को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है।

Related Articles

Back to top button