क्राइम-थ्रिलर ‘Love Hostel’ की शूटिंग हुई पूरी!

मुंबई: Red Chillies Entertainments और Drishyam Films की क्राइम-थ्रिलर प्रस्तुति ‘Love Hostel’ की आज शूटिंग पूरी हो गयी है। इस क्राइम-थ्रिलर की शूटिंग 3 शहर- भोपाल, पटियाला और मुंबई में 40 दिनों के टाइट शेड्यूल के साथ हालिया महामारी की दो वेव्स में विभाजित की गई थी।

सेट पर सभी सुरक्षा सावधानियों का पालन किया गया और एक सख्त प्रोटोकॉल बनाए रखते हुए, रिकॉर्ड समय में शूटिंग पूरी कर ली गयी है!

रस्टिक उत्तर भारत की स्पंदनशील पृष्ठभूमि पर स्थापित, Love Hostel एक उत्साही युवा जोड़े की अस्थिर यात्रा के बारे में है, जो एक क्रूर भाड़ेदार का शिकार हो जाते है। यह स्टार-क्रॉसड लवर्स पूरी दुनिया पर कब्जा कर लेते हैं और अपनी फेयरी-टेल एंडिंग की तलाश में है। यह हाथापाई और रक्तपात के साथ सत्ता, धन और सिद्धांतों के खेल में जीवित रहने की कहानी है।

‘Love Hostel’ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमेटोग्राफर, शंकर रमन द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो इससे पहले प्रशंसित फिल्म ‘गुड़गांव’ का निर्देशन कर चुके हैं।

यह फिल्म रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और Drishyam Films के बीच पिछले साल रिलीज हुई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कामयाब के बाद दूसरे सहयोग का प्रतीक है।

Love Hostel का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा किया जा रहा है और यह फिल्म Drishyam Films प्रोडक्शन के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत है।

ये भी पढ़ें : Tokyo Olympics : कमलप्रीत कौर ने रचा इतिहास, पिता से कहा, ‘पदक जीतने के लिए दूँगी Best Shot’

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles