उत्तर प्रदेश में अपराधी सफाई अभियान जारी, इस जिले की पुलिस ने कल्लू को गोली मारी

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में अपराधियों का सफाई अभियान शुरू हो चुका है। सीएम के निर्देश पर योगी पुलिस राज्य में ताबड़तोड़ मुठभेड़ करके अपराधियों का सफाया करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में जौनपुर जिले में बीते बुधवार की रात करीब दो बजे तीन जनपदों में आतंक का पर्याय बने एक लाख के इनामी बदमाश प्रशांत पांडेय उर्फ कल्लू पांडेय को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। वह सुल्तानपुर जिले के अमरथू डढ़िया कोतवाली कादीपुर का रहने वाला था।

एसपी अजय साहनी ने बताया कि कल्लू के बारे में सरपतहां में किसी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से आने की खबर लगी थी। इसके बाद शाहगंज, खेतासराय की पुलिस व स्वॉट टीम को एक्टिव मोड़ पर निगरानी के लिए लगाया गया था। पुलिस ने कल्लू को पकड़ने के लिए सभी तरह के जाल बिछा दिए थे जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर गैरवांह गांव स्थित झोपरिया बाग में घेराबंदी कर ली।

एक अपराधी की गोली लगने से

अपराधी कल्लू को पकड़ने के लिए गई पुलिस टीम पर दोनों बदमाशों ने गोलियां चलाई। जिसमें स्वॉट प्रभारी आदेश कुमार त्यागी की बीपी जैकेट और सिपाही संजय कुमार सिंह थाना सरपतहां के हाथ में गोली लगी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर गोली चलाई। जिसमे प्रशांत पांडेय उर्फ कल्लू पांडेय निवासी ग्राम अमरेथू डडिया थाना कादीपुर जनपद सुल्तानपुर के सीने के नीचे बाईं तरफ गोली लग गई।

एक अपराधी फरार

इस बीच अंधेरे का फायदा उठाते हुए दूसरा बदमाश भाग गया। पुलिस की गोली से घायल कल्लू को उपचार के लिए स्थानीय चिकित्सालय ले गई। जहां हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसपी अजय साहनी ने मुठभेड़ करने वाली टीम को इनाम राशि देने की बात कही है।

 

 

Related Articles