यूपी से भागे हुए अपराधी अब वापस लौट आए: अखिलेश यादव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार को निशाने पर लिया है। अखिलेश यादव ने कहा, ‘प्रदेश के अपराधी (Criminal) भी अब समझ गए है कि यहां के मुख्यमंत्री जो कहते है वो पूरा नहीं करते। यूपी से भागे हुए अपराधी (Criminal) अब वापस लौट आए है। अपराधियों को न तो पुलिस का डर है और न ही नेता का। भाजपा सरकार में यूपी को अपराध प्रदेश बनने की बदनामी भी उठानी पड़ रही है।

इसके आगे उन्होंने कहा कि “जिस तरह से यूपी में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। बदायूं में छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने कादर चौक इलाके में एक महिला को तेजाब पिलाया और चाकू से पेट फाड़ दिया। बांदा में सर्राफा व्यापारी को बदमाशों ने गोली मारकर उसके पास से जेवर लूट लिया, सूचना मिलने के 2 घंटे के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके अलावा हरदोई में मामूली विवाद में किसान के घर पर हमला कर परिवारीजनों को पीटकर घायल कर दिया गया।”

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई लखनऊ एयरपोर्ट के बाहर धरने पर बैठे

भाजपा के संरक्षण में बढ़ रहे अपराधी

अखिलेश यादव ने कहा कि ‘भाजपा के संरक्षण में ही अपराधी बढ़ रहे हैं। खनन, अवैध शराब और दूसरी अवांछनीय गतिविधियों में खुद भाजपा नेताओं के शामिल होने की खबरे आती रहती हैं। वैसे प्रदेश की सरकार जाति-धर्म को ध्यान में रखकर फैसला लेती है। वह राजनीतिक द्वेष और बदले की भावना से काम करती है। जनता इस सबसे बुरी तरह आक्रोशित है। वह हालात में बदलाव के लिए 2022 का इंतजार कर रही है।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 14: गेम से पहले विनर घोषित, गूगल ने बताया नाम

Related Articles

Back to top button