क्रिमिनल जस्टिस सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दर्शक 24 दिसंबर से उठा पाएंगे वेब सीरीज का लुत्फ़

वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोज़ डोर्स में पंकज त्रिपाठी, कीर्ति कुल्हारी, और अनुप्रिया गोयनका मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। क्रिमिनल जस्टिस का कोर्टरूम ड्रामा दर्शको को खासा पसंद आने वाला है।

मुंबई: दर्शको द्वारा खासा पसंद की गई बहुचर्चित और प्रशंसनीय वेब सीरीज़ क्रिमिनल जस्टिस का दूसरा अध्याय भी दर्शको का मनोरंजन करने को तैयार है। सीरीज का ट्रेलर 10 को रिलीज़ कर दिया गया है। दर्शक 24 दिसंबर से सभी एपिसोड स्ट्रीम कर पाएंगे।

क्रिमिनल जस्टिस का दूसरा सीजन नयी कहानी तथा नए स्लोगन के साथ उतारा गया है। इस बार क्रिमिनल जस्टिस को बिहाइंड क्लोज डोर्स (बंद दरवाजे के पीछे) के स्लोगन साथ दिखाया गया है, यानि कहानी में सस्पेंस भर-भर के देखने को मिलेगा। इस सस्पेंस, थ्रिलर, क्राइम सीरीज को पिछली बार की तरह दर्शक इस बार भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार स्पेशल पर देख पाएंगे।

वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोज़ डोर्स में पंकज त्रिपाठी, कीर्ति कुल्हारी, और अनुप्रिया गोयनका मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। क्रिमिनल जस्टिस का कोर्टरूम ड्रामा दर्शको को खासा पसंद आने वाला है। कीर्ति कुल्हारी वेब सीरीज में मर्डर विक्टिम का किरदार करती नजर आएँगी जिसने अपने पति का ही खून किया है।

पंकज त्रिपाठी पिछले सीजन की तरह इस बार भी हरफनमौला वकील का किरदार करते हुए नजर आएंगे। उनके ऑपोज़िट अनुप्रिया गोयनका भी एक वकील के किरदार में ही नजर आने वाली हैं। ट्रेलर में ज्यादा कुछ समझ तो नहीं आ रहा है पर कोर्ट रूम ड्रामा आधारित ये वेब सीरीज सस्पेंस से भरपूर होने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: चौथे मैच में भी नहीं खुला कोलकाता जाएंट एससी ईस्ट बंगाल का खाता

Related Articles