अपराधी चाहे कोई भी बक्शा नहीं जायेगा : योगी आदित्यनाथ

0

चित्रकूट| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मध्य प्रदेश पहुंचे हैं। यहां उन्होंने कहा कि सरकार शुरू से जीरो टालरेंस की नीति पर काम कर रही है, और अपराधी चाहे जो भी हो, बक्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि अपराध और भ्रष्टाचार के मामले में कोई समझौता नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी गुरुवार शाम दो दिवसीय दौरे पर चित्रकूट पहुंचे और शुक्रवार को उन्होंने पहली बार उन्नाव दुष्कर्म कांड पर मीडिया से बात की।

योगी आदित्यनाथयोगी ने कहा कि उन्नाव सामूहिक दुष्कर्म मामला नौ अप्रैल को संज्ञान में आया, सरकार ने तुरंत एसआईटी का गठन किया और उसकी प्राथमिक जांच रपट के आधार पर दोषी पाए गए चिकित्सक और पुलिसकर्मियों के खिलाफ निलंबन कार्यवाही की गई, साथ ही मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो को सौंप दिया।”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा,”गुरुवार रात विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने हिरासत में ले लिया। अपराध और भ्रष्टाचार के मामले में कोई समझौता नहीं होगा।

वें इससे पहले गुरुवार को योगी आदित्यनाथ ने दतिया में पीतांबरा पीठ के दर्शन पहुंचे हैं। यहां सीएम योगी ने बगलामुखी माता के दर्शन किये और पूजा-पाठ की। सीएम की यात्रा के लिए यहां ख़ास इंतजाम किये गए थे। आपको बता दें कि उन्नाव रेप केस को लेकर सियासी घमासान शुरू हो गया है। विपक्ष योगी सरकार पर जमकर हमलावर है।

loading...
शेयर करें