अपराधी हुए बेलगाम, Police रही नाकाम, फिर चली लखनऊ में गोली

यूपी की राजधानी लखनऊ के बदमाश बेखौफ होते जा रहे है कि अभी विभूतिखंड के कठौता चौराहे पर अभी अजित सिंह के गंगवार से पर्दा उठा नही था कि फिर पारा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक अधेड़ व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया।

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के बदमाश बेखौफ होते जा रहे है कि अभी विभूतिखंड के कठौता चौराहे पर अजित सिंह (Ajit Singh) के गंगवार से पर्दा उठा नही था कि फिर पारा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक अधेड़ व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया। आनन-फानन में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर (Trauma center) भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार व्यक्ति अभी खतरे से बाहर हैं। पुलिस (Police) की मानें तो अधेड़ व्यक्ति पर .315 बोर के तमंचे से फायर किया गया है। घटना के बाद से पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, पारा थाना क्षेत्र में वीरेंद्र यादव (50) पुत्र स्वर्गीय कांशी राम निवासी कुल्हड़कट्टा अपनी इनोवा कार से डीके पब्लिक स्कूल के पास खड़े होकर किसी परिचित से बात कर रहे थे। तभी हरजीत व सुनील यादव वहां पहुंच गए, किसी पुरानी बात को लेकर दोनों में नोकझोंक हो गई। इसी बीच बदमाशों ने अवैध तमंचे से वीरेंद्र यादव फायर झोंक दिया। गोली मारने के बाद हरजीत व सुनील यादव मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस (Police) को दी।

ये भी पढ़ें : बैठक-बैठक खेल किसानों को गुमराह कर रही है सरकार: राहुल गांधी (Rahul Gandhi)

पुलिस ने बताया कि गोली लगने से घायल वीरेंद्र यादव डीके पब्लिक स्कूल का प्रबंधक बताया जा रहा है। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों के अनुसार घायल व्यक्ति की हालत सामान्य बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button