खून ने लहूलुहान था रोनाल्डो का चेहरा, ट्रोलर्स को फिर भी नहीं आया तरस

0

फुटबॉल की दुनिया में क्रिस्टियानो रोनाल्डो जाना माना नाम हैं, उनके फैन्स दुनिया भर में हैं, लेकिन एक मैच को लेकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच के आखिरी दौर में अपना दूसरा गोल दागने के दौरान रोनाल्डो की बाईं आंख के पास कट लग गया, जिससे खून बहने लगा। रोनाल्ड को डिपोर्टिवो के डिफेंडर फेबियन शर का जूता लगने लगने से चोट लगी थी।

चोट लगने के बाद जब मेडिकल टीम उन्हें मैदान से बाहर लेकर जा रही थी और उन्होंने अपने चोट की गंभीरता को देखने के लिए अपने फिजियो का फोन लिया। बस फिर क्या था वे ट्रोल होना शुरू हो गए। चोटिल होने के बाद रोनाल्डो को मैदान छोड़कर जाना पड़ा।

बस उसके बाद से ट्विटर पर बैठे लोगों ने यह कहते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया कि रोनाल्डो को कई बार ऐसा करते देखते हैं। एक यूजर ने कहा- हे भगवान, वह मैदान पर कैसे दिखते हैं, यह जानने के लिए आईने इस्तेमाल करते हैं। एक यूजर ने लिखा कि रियल मैड्रिड के चिकित्सक रोनाल्डो के सेल्फी गेम को देखकर ऑ… करते हुए। माइक टिक नाम के यूजर ने लिखा कि रोनाल्डो ने खेल को शर्मिंदा किया हैं। रोबी ड्यून ने लिखा- रोनाल्डो ने सिर पर किक लिया और अपने चिकित्सक से फोन मांगा यह जानने के लिए कि कितनी गंभीर चोट लगी। नुकसान का आकलन करने के बाद वह बिल्कुल उग्र हैं।

loading...
शेयर करें