देखिये क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के BJP समर्थन वाले ट्वीट पर पीएम मोदी ने क्या कहा

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के समर्थन का ऐलान किया है. रविंद्र जडेजा ने ट्वीट कर लिखा कि, मैं बीजेपी का समर्थन करता हूं. इससे पहले रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जामनगर में तीन मार्च को भाजपा में शामिल हुई थी. इस तरह क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बता दें इससे पहले गौतम गंभीर ने बीजेपी ज्वाइन किया था.

वहीं पीएम मोदी ने रविंद्र जडेजा के ट्वीट का जवाब देते हुए उनका शुक्रिया अदा किया. इसके साथ पीएम मोदी ने रविंद्र जडेजा के वर्ल्ड कप टीम में चयन होने पर भी बधाई दी है. गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे. ऐसे में रविंद्र जडेजा का यह मैसेज कई मायने रखता है. वहीं विपक्ष के भी निशाने पर भी आ सकते हैं. वहीं रविंद्र जडेजा के इस तरह समर्थन के ऐलान के बाद माना जा रहा है कि उनके आने से खासकर युवाओं को जोड़ने में मदद मिलेगी. लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, तमाम राजनीतिक दलों में उठापटक का दौर जारी है.

गौरतलब हो कि क्रिकेट खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की पत्नी के बीजेपी में शामिल होने के महज महीने भर बाद उनके पिता और बहन कांग्रेस में शामिल हो गए. जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह और बहन नैनाबा जामनगर जिले के कलवाड शहर में एक रैली के दौरान कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए, रविंद्र जडेजा जामनगर के रहने वाले हैं. गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे.

Related Articles