करोड़ों का हीरा चुरा चींटी हुई फरार, अधिकारियों के गिरफ्त से बाहर, तलाश जारी!

0

नई दिल्ली। हमारे समाज में चोरी होना तो जैसे आम बात हो गयी, रोज एक न एक लूट की खबर सामने आ ही जाती है। लेकिन क्या कभी आपने किसी चींटी के बारे में सुना है कि उसने चोरी की हो, वो भी कीमती हीरे की, जी हां एक चींटी ने हीरा चुरा दुनिया की सबसे अमीर चींटी बन गई।

आज कल सोशल मीडिया में एक चींटी का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक चींटी हीरा उठाकर ले जा रही है। दरअसल इस वीडियो को न्यूयॉर्क पोस्ट ने यूट्यूब पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए      उन्होंने लिखा, “ये जानकारी नहीं मिली है कि चींटी को अधिकारियों ने पकड़ा या नहीं, क्या इसके मालिक को हीरा लौटाया गया?”

इस वीडियो पर काफी संख्या में लोगों ने कमेन्ट किए हैं। एक यूजर ने लिखा- अब वह चींटियों पर विश्वास नहीं कर सकता है, दूसरे यूजर ने लिखा- हो सकता है अब कोई हीरा चोरी करे और इल्जाम चींटी पर लगा दे।

मनोज नारायण नाम के यूजर ने लिखा कि ये एक ट्रेनिंग हासिल की हुई चींटी है। जसवंत ने लिखा- करोड़पति चींटी। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा- धरती पर सबसे धनी चींटी। Dethmeister2 नाम के यूजर ने लिखा- चींटी हीरा क्यों ले जाएगी? क्या इसमें चीनी लगा हुआ था।

एक शख्स ने लिखा- क्या आप ये कह रहे हैं कि चींटी भी इंसान की तरह स्टुपिड होती हैं, जो सोचती हैं कि हीरा वैल्यूएबल चीज है। mrbear13022 नाम के यूजर ने लिखा- इस हीरे से चींटी अपने पार्टनर के लिए एन्गेजमेंट रिंग बनाएगी।

loading...
शेयर करें