CSK का मुकाबला अश्विन की Kings XI से, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच

0

मोहाली। रविवार को आईपीएल 2018 का दूसरा मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में दोनों ही टीमें जीत के इरादे से उतरेंगी।

kingsxi_vs_csk

दो साल के प्रतिबंध के बाद लीग में लौटी चेन्नई ने पहले मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को और दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था। वहीं दूसरे मैच में चेन्नई ने कोलकाता के खिलाफ 203 रनों के लक्ष्य को अंतिम गेंद पर छक्का जड़कर हासिल कर लिया था। हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने विजयी छक्का लगाया था।

चेन्नई को इस मैच में अपने विस्फोटक बल्लेबाज सुरैश रैना की कमी खल सकती है जो चोट के कारण अगले दो मैचों से बाहर हो गए हैं।

दूसरी तरफ पंजाब की टीम ने अपने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को हराया था। लेकिन अगले मैच में उसे रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। पंजाब चाहेगी कि वह अपने घरेलू दर्शकों को जीत का तोहफा दे। चेन्नई के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए पंजाब के बल्लेबाजों लोकेशर राहुल, युवराज सिंह, मयंक अग्रवाल और आरोन फिंच को अपना दम दिखाना होगा।

रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली पंजाब की टीम इस मैच में मध्यक्रम में मनोज तिवारी को मौका दे सकती है जबकि निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मोहित शर्मा को अंतिम एकादश से बाहर बिठा सकती है।

हालांकि कल के मुकाबले में देखा जाए तो पलड़ा चेन्नई का भारी दिखाई दे रहा है। चेन्नई ने पंजाब के साथ पिछले तीन मुकाबलों में से दो में जीत दर्ज की है।

मैच की जगह- मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैच का वक्त- मैच रात आठ बजे शुरू होगा।

लाइव टेलिकास्ट- सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है।

लाइव स्ट्रीमिंग- सीरीज के सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी।

loading...
शेयर करें