CSK ने किया सचिन का अपमान, फैंस का फूटा ग़ुस्सा, जमकर लताड़ा

नई दिल्ली। हम सभी जानते है कि भारत में सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट के भगवान का दर्जा दिया गया है। क्रिकेट के फैन्स पूरी शिद्दत के साथ सचिन का सम्मान करते है। ऐसे में अगर सचिन का कोई अपमान करे तो उनके फैन्स को ये कत्तई बर्दाश्त नहीं होगा। कुछ ऐसा ही गलती चेन्नई सुपर किंग्स ने की जिसको लेकर सोशल मीडिया पर चेन्नई की जमकर किरकिरी हो रही।

sachin

दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सचिन तेंदुलकर के साथ सुरेश रैना की एक तस्वीर पोस्ट की गई है। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है, ‘रमेश एंड सुरेश’।

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर के पिता का नाम रमेश तेंदुलकर था। जिसकी वजह से सचिन का पूरा नाम सचिन रमेश तेंदुलकर है।

बस इसी ट्वीट की वजह से सचिन तेंदुलकर के फैंस बुरी तरह भड़क गए हैं और उन्होंने सीएसके को लताड़ लगानी शुरू कर दी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर किसी ने लिखा, ‘सीएसके को कुछ भी लिखते हुए ध्यान देना चाहिए।’ एक ने लिखा ‘रमेश सचिन तेंदुलकर के पिता का नाम था’ तो किसी ने लिखा, ‘शर्म आनी चाहिए पोस्ट को तुरंत डिलीट करिए।’

आपको बता दें कि एक चॉकलेट के विज्ञापन में रमेश और सुरेश नाम के दो चरित्र आते हैं। उनकी हरकतों से आपको हंसी आती है। सचिन के फ़ैंस इसे उनका अपमान समझते हैं। सचिन के फैन्स को उनकी तुलना उनके साथ करना सही लगा इस वजह से यूजरर्स ने सीएसके को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

https://twitter.com/niraj_099/status/991222817151639553

Related Articles