IPL के आठवें मुकाबले में आज आमने-सामने होगी CSK और PBKS

आज होने जा रहे मुकाबले में यह दोनों टीम एक बार फिर आमने-सामने होगी। CSK इस मैच को जीत कर टूर्नामेंट में अपनी जीत का आग़ाज़ा करना चाहेगी तो वहीँ पंजाब अपनी पहली जीत को बरक़रार रखना चाहेगी। 

नई दिल्ली: शुक्रवार को IPL का आठवां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK ) और पंजाब किंग्स ( PBKS ) के बीच खेला जाना है। यह मुकाबला काफी रोमांचक होगा CSK इंडियन प्रीमियम लीग की सबसे टॉप टीमों में से एक रही है, हालाँकि इस सीज़न में उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही और CSK अपना पहला मैच हार चुकी है। वहीँ पंजाब किंग्स ने इस सीज़न की शुरुआत जीत के साथ की है।

बतादें इन यह दोनों टीमें आईपीएल इतिहास में 23 बार भिड़ चुकी है। जिसमें CSK का पड़ला भरी रहा है। 23 बार खेले गए मुकाबले में CSK ने 14 मैचों में जीत दर्ज की है, वहीँ बाकी 6 मैचों में पंजाब ने जीत दर्ज की है। आज होने जा रहे मुकाबले में यह दोनों टीम एक बार फिर आमने-सामने होगी। CSK इस मैच को जीत कर टूर्नामेंट में अपनी जीत का आग़ाज़ा करना चाहेगी तो वहीँ पंजाब अपनी पहली जीत को बरक़रार रखना चाहेगी।

IPL 2021, PBKS vs CSK:पंजाब और चेन्नई के बीच टक्कर, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग XI और कैसी मिलेगी पिच

जहाँ CSK के पास महेंद्र सिंह धोनी जैसा अनुभवी कप्तान है तो वहीँ पंजाब के पास के एल राहुल जैसा युवा कप्तान है जिसके पास भी अनुभव की कोई कमी नहीं है। इस दोनों की भिड़ंत काफी दमदार होगी। अभी तक खेले गए आईपीएल के सभी मैच काफी रोमांचक रहे है। तो देखना यह होगा कि आखिर इस मैच में दर्शकों को कितना रोमांच देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के सेट पर कोरोना का कहर, 4 लोग हुए Covid Positive

Related Articles

Back to top button