IPL
IPL

IPL 2021 का आगाज होने से पहले CSK को झटका, इस खिलाड़ी ने नाम लिया वापस

नई दिल्ली: IPL 2021 का आगाज होने में बस कुछ ही दिनों का समय बाकी है। इसके आगाज होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings ) को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ( Josh Hazlewood ) ने IPL के 14वें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है।

हेजलवुड ने नाम लिया वापस

ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) से अपना नाम वापस ले लिया है। हेजलवुड पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नहीं है, जिन्होंने इस टी20 टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया है। हेजलवुड से पहले मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) भी अपना नाम वापस ले चुके हैं। बता दें कि हेजलवुड इस बार चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings ) का हिस्सा थे।

नहीं रास आ रहा बायो बबल का माहौल

खिलाड़ी एक सीरीज से दूसरी सीरीज में खिलाड़ी बिना ब्रेक के जा रहे हैं। ऐसे में बायो बबल (Bio Bubble) का माहौल क्रिकेटर्स के लिए आसान नहीं लग रहा है। खिलाड़ियों की मानसिक और शारीरिक स्थिति पर काफी असर पड़ रहा है। जिसकी वजह के खिलाड़ी अब IPL टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले रहे हैं।

नाम वापस लेने पर क्या बोले हेजलवुड?

तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने IPL से अपना नाम वापस लेने पर कहा कि अलग-अलग समय पर लगभग पिछले 10 महीने से बबल और क्वारंटीन में हम रह रहे हैं, इसलिए मैंने क्रिकेट से रेस्ट लेने का फैसला लिया है। मैं अगला कुछ वक्त अपने घर पर परिवार के साथ बिताना चाहता हूं। मैं अगले दो महीने ऑस्ट्रेलिया में रहना चाहता हूं। हेजलवुड ने आगे कहा कि मैं मानसिक और शारीरिक रूप से खुद को फिट रखने के लिए खुद को कुछ वक्त देना चाहता हूं। इसलिए मैंने यह फैसला किया है और मैं इसके साथ खुश हूं।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Marsh के OUT होने के बाद Hyderabad में इस खिलाड़ी की हुई Entry

Related Articles

Back to top button