#आईपीएल 2018: CSK के टिकटों की बिक्री सोमवार से होगी शुरू, जानिए क्या है कीमत..

नई दिल्ली। चेन्नई दो साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) मैचों के टिकटों की बिक्री सोमवार से शुरू होगी। एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेले जाने वाले इन मैचों के टिकट दो अप्रैल से सुबह साढ़े नौ बजे सभी जगह मिल सकेंगे। सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने इस बात की जानकारी ट्विटर में माध्यम से दी।

CSK

ऑनलाइन टिकट बुकमाइशो नाम की वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। टिकटों की कीमत 1300 रुपये से 6000 रुपये तक होगी। 1300 रुपये के टिकट स्टेडियम में मौजूद काउंटर पर उपलब्ध होंगे। आपको बता दे कि सीएसके ने कुछ ही दिनों पहले बुकमाइशो को अपमा अधिकारिक स्पोंसर बनाया हैं।

चेन्नई अपना पहला घरेलू मैच 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी। इसके बाद वह 20, 28,30 अप्रैल, पांच, 13 और 20 मई को अपने घर में खेलेगी।

चेन्नई टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के.एस. विश्वनाथन ने एक बयान में कहा, आईपीएल के इस सीजन में हम चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसकों को बुकमाइशो के माध्यम से अच्छा अनुभव देना चाहते हैं। इन प्रशंसकों का समर्थन टीम को मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जरूरी है।

आईपीएल के 11वें संस्करण की शुरुआत सात अप्रैल से हो रही है। पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा।

Related Articles