CSK vs RCB: महामुकाबले में कुछ ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की Playing XI

नई दिल्ली: IPL 2021 में आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) से होना है। दोनों ही टीमें अभी तक शानदार फॉर्म में नजर आई हैं। RCB ने जहां अपने इस सीजन  में खेले गए अभी तक के सभी चारों मुकाबले जीत चुकी है, तो वहीं CSK ने पहला मैच गंवाने के बाद जीत की हैट्रिक लगाई है। दोनों ही टीमें पूरे जोश और उत्साह के साथ मैदान पर उतरेंगी। आज होने वाले इस महामुकाबले में दोनों टीमों की Playing XI क्या हो सकती है इसके  बारे में जानते हैं।

बेहतरीन फॉर्म में लौटे गायकवाड

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपना पिछला मुकाबला हारने के बाद जबरदस्त वापसी की है। चेन्नई अपने पिछले तीन मुकाबले लगातार जीतकर जीत की हैट्रिक लगा दी है। वहीं शुरुआती मैचों में खराब प्रदर्शन कर रहे ऋतुराज गायकवाड भी पूरू तरह से फॉर्म में आ गए हैं। गायकवाड ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार पारी खेलकर फॉर्म में वापसी की है। जिससे CSK के लिए राहत भरी खबर है।

कोहली की भी शानदार वापसी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की झोली इस समय खुशी से भरी हुई है। बैंगलोर की टीम इस सीजन में ऐसा प्रदर्शन कर रही है मानो उसे जीत की भूख लग गई हो। वहीं बैंगलोर के फैंस के लिए एक खुशी ये भी है कि पिछले मुकाबले में उनके कप्तान विराट कोहली भी शानदार पारी खेलकर फॉर्म में वापसी कर ली है। विराट के फॉर्म में आने से बैंगलोर की टीम की बल्लेबाजी और मजबूत हो गई है।

बिना बदलाव के उतरेंगी दोनों टीमें!

विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर वैसे ही लाजवाब प्रदर्शन कर रही है। वहीं चेन्नई की टीम के भी सभी खिलाड़ी पूरी तरह से लय में दिख रहे हैं। दोनों ही टीमों के खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं। ऐसे में अब माना जा रहा है कि दोनों टीमें इस महामुकाबले में बिना बदलाव के मैदान पर खेलती हुई दिखेंगी।

CSK की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड़, फैफ डु प्लेसी, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सैम करन, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी।

RCB की संभावित प्लेइंग इलेवन

देवदत्त पडीक्कल, विराट कोहली (कप्तान), शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, वॉशिंगटन सुंदर, काइल जेमीसन, केन रिचर्ड्सन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: सुपर संडे के दिन दोगुना मजा, CSK vs RCB और SRH vs DC के बीच होगी भिड़ंत

Related Articles

Back to top button