CSK vs SRH: टेबल पर टॉप करने उतरेगी माही आर्मी, जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश में हैदराबाद

नई दिल्ली: IPL 2021 का 23वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में शाम 07:30 बजे से खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन में बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रही है। चेन्नई पांच  मुकाबले में चार जीत के साथ 8 अंक हासिल कर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पांच मुकाबलों में एक जीत दर्ज कर दो अंकों के साथ अंक तालिका के सबसे निचले स्थान यानी आठवें नंबर है। ऐसे में हैदराबाद की टीम जीत की पटरी पर लौटने के लिए इस मुकाबले को हर हाल में जीतने की कोशिश करेगी। इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स हैदराबाद को हराकर टेबल में टॉप करने की फिराक में रहेगी।

खराब फॉर्म में हैदराबाद के धुरंधर

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस सीजन में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है। हैदराबाद ने इस सीजन में अभी तक पांच मुकाबले खेले हैं जिसमें से उसने सिर्फ एक में ही जीत दर्ज कर पाई है। हैदराबाद की टीम के सभी खिलाड़ी ऑउट ऑफ फॉर्म में चल रहे हैं। हैदराबाद की टीम अपना पिछला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सुपर ओवर में गंवा दिया था जिससे उसका मनोबल कम हो गया है। हालांकि हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर की नजरें इस मुकाबले को जीतकर जीत की पटरी पर लौटने पर रहेगी।

बेहतरीन फॉर्म में माही आर्मी

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लगभग सभी खिलाड़ी लय में नजर आ रहे हैं। चेन्नई ने अपना पिछला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बड़े अंतर से जीता था। जिससे उसका मनोबल पूरी तरह से बढ़ा हुआ है। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नजरें इस मुकाबले को जीतकर अंक तालिका के पहले स्थान पर कब्जा करने पर रहेगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: पंत की कप्तानी से खुश नहीं है ये धुरंधर, अच्छा कप्तान बनने की दी नशीहत

Related Articles