सनकी पति का देखें खौफनाक चेहरा, हैंडपंप के हत्‍थे से पत्नी का किया बुरा हश्र

बागपत: उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) में एक सनकी पति ने अपनी पत्‍नी को हैंडपंप (hand pump) की हत्‍थी से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। मारने के बाद खून से लतपत पड़े शव के पास रात भर बैठा रहा। हत्‍यारोपित पति ने सुबह होने पर मामले की जानकारी परिजनों को दे दी। घरवालें भी इस घटना को देख दहशत में आ गए। पूरे गांव में इस घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस थोड़े समय बाद वहां पहुंच गई और हत्‍यारोपित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मामले की जानकारी मायके वालों को होते ही कोहराम मच गया। बताया जा रहा हैं कि मृतक महिला की एक बेटी भी है।

परिजनों ने दी पुलिस को सूचना

बता दें कि वाजिदपुर गांव में एक सनकी युवक ने रात लगभग दो बजे घर में अपनी पत्नी के सिर पर हैंडपंप (hand pump) की हत्थी के कई वार कर मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद शव के पास पूरी रात गुजार दी। सुबह लगभग 6.30 बजे घटना की जानकारी आरोपित ने अपने परिजनों और ग्रामीणों को दी। परिजनों ने लहूलुहान शव को पड़ा देखा तो आरोपित को पकड़ लिया और पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने आरोपित को पुलिस के हवाले सौप दिया साथ ही पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाल (police officer) अजय कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 28 वर्षीय महिला का नाम नीलम है, जो छपरौली कस्बा निवासी विजयपाल की बेटी है दस साल पहले नीलम की शादी वाजिदपुर गांव में धीरज से हुई थी नीलम की आठ साल की बेटी भी है। नीलम के पति धीरज को हिरासत में ले लिया गया है। नीलम के मायके पक्ष के लोग भी नीलम की ससुराल पहुंच गए हैं। नीलम की बेटी कई दिन से अपने ननिहाल गई हुई थी।

यह भी पढ़ें: नोएडा एयरपोर्ट क्षेत्र में आने वाले निर्माण 15 मार्च तक हटाएं: योगी

Related Articles

Back to top button