हर बार ईंधन खरीदने पर ग्राहकों को मिलेगा 100 रुपये के मूल्य का मिलेगा 10 पेट्रोमाइल्स

लखनऊ: बैंक ऑफ़ बड़ौदा (BoB) – भारत में सार्वजनिक क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक तथा भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (BPCL) – एक ‘महारत्न’ एवं फॉर्च्यून ग्लोबल 500 की सूची में शामिल कंपनी, ने साथ मिलकर BoB BPCL RuPay NCMC प्लैटिनम इंटरनेशनल को-ब्रांडेड कॉन्टैक्टलेस डेबिट कार्ड को लॉन्च करने की घोषणा की है।

व्यक्तिगत जरूरतों के अनुरूप यह RuPay प्लैटिनम इंटरनेशनल डेबिट कार्ड कई फायदों के साथ उपलब्ध है, जिसमें BPCL के आउटलेट्स पर पहले 2 ट्रांजैक्शन पर 50 रुपये तक का 5% कैशबैक शामिल है। ग्राहकों को पूरे भारत में मौजूद BPCL के 19000 से ज्यादा आउटलेट्स से हर बार ईंधन की ख़रीद पर 0.75% कैशबैक भी मिलेगा, जिसकी सीमा प्रति ट्रांजैक्शन अधिकतम 45 रुपये तक होगी।

BoB BPCL RuPay को-ब्रांडेड डेबिट कार्डधारकों को एटीएम पर 50,000 रुपये तक की नकद निकासी की सुविधा भी दी जाएगी। इस कार्ड की मदद से ग्राहक ई-कॉमर्स पोर्टल्स के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के आउटलेट्स पर PoS मशीनों के माध्यम से अधिकतम 100,000 रुपये की ख़रीदारी करने में भी सक्षम होंगे। इसके अलावा, कार्डधारकों को RuPay की विभिन्न सेवाओं, घरेलू हवाई-अड्डों के लाउंज तक पहुँच के साथ-साथ 200,000 रुपये के दुर्घटना बीमा का भी लाभ मिलेगा।

ग्राहक BPCL पेट्रोबोनस लॉयल्टी प्लेटफॉर्म से जुड़ सकते हैं और आकर्षक लॉयल्टी पॉइंट्स (पेट्रोमाइल्स) अर्जित कर सकते हैं। हर बार ईंधन की ख़रीद पर ग्राहकों को 100 रुपये के मूल्य का 10 पेट्रोमाइल्स दिया जाएगा, जिसे वे BPCL स्मार्टड्राइव ऐप के माध्यम से रिवार्ड्स के लिए रिडीम कर सकते हैं।

नेशनल कॉमन मोबिलिटी कार्ड

“नेशनल कॉमन मोबिलिटी कार्ड” की सुविधाओं से लैस BoB BPCL RuPay को-ब्रांडेड डेबिट कार्ड, ग्राहकों को देश में सभी सार्वजनिक परिवहन प्रणालियों जैसे मेट्रो, बस, कैब उपनगरीय रेलवे, टोल, पार्किंग के साथ-साथ फास्टैग को टॉप-अप करने तथा खुदरा ख़रीदारी के लिए संपर्क-रहित तरीके से लेनदेन में सक्षम बनाता है। उपरोक्त सभी फायदों वाले इस कार्ड को सालाना 250 रुपये के मामूली शुल्क के साथ जारी किया जाता है।

सेवाएं एवं समाधान उपलब्ध कराने में यकीन

लॉन्च के अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए अजय के. खुराना, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, बैंक ऑफ़ बड़ौदा, ने कहा, “हमारा बैंक अभिनव उत्पादों के जरिए अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवाएं एवं समाधान उपलब्ध कराने में यकीन रखता है। BPCL और NPCI के सहयोग से उपलब्ध कराया जाने वाला यह को-ब्रांडेड RuPay डेबिट कार्ड एक ऐसा उत्पाद है, जो ग्राहकों को कई बेहतरीन सेवाओं के साथ-साथ संपर्क रहित तरीके से लेनदेन का अनुभव प्रदान करता है। यह फ्यूल कार्ड, सचमुच बाजार में उपलब्ध सबसे अच्छे प्रस्तावों में से एक है।”

 

Related Articles