चरम पर दबंगो की दबंगई! फिल्मी अंदाज में लाठी-डंडों से पीटकर चटाई थूक

सतना: मध्य प्रदेश के सतना (Satna) में दबंगों की दबंगई देखने को मिली है। यहां के नागौद कस्बे में दबंगो ने एक युवक फिल्मी अंदाज में पकड़ कर पीटा और थूक चटवाने पर मजबूर किया। पैसों की लेनदेन की वजह से शशांक सिंह और सुजीत सिंह ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पीड़ित संतोष पांडेय का अपहरण करके कस्बे से बाहर लेजाकर लाठी-डंडों से पीटा। वह पीड़ित पिटता रहा और रहम की भीख मांगता रहा साथ पैसे देने की बात कही लेकिन आरोपियों का दिल नही पसीजा और पीटते रहे।

जानकारी के मुताबिक, नागौद कस्बे में रैकवार निवासी संतोष पांडेय अपनी पत्नी का इलाज कराने 15 अगस्त को आया था। अस्पताल में बीमार पत्नी को भर्ती कर के वो दुकान का सामान लेकर अपने गांव चला गया, लेकिन बीच रास्ते शशांक सिंह और सुजीत सिंह ने कार सामने लगाकर संतोष को रोक कर उसका अपहरण कर लिया।

फिल्मी स्टाइल में थूक

नागौद कस्बे से एक किलोमीटर दूर बल्लाधार पुल के पास ले जाकर दबंगों ने संतोष की जमकर पिटाई की। इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित को फिल्मी स्टाइल में थूक कर चाटने को मजबूर किया। आरोपी उसे डंडों से पीटते रहे और उनका एक साथी इसका वीडियो बनाता रहा। इसके बाद दबंगो ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। उन्होंने संतोष को इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी दी।

एएसपी ने दिया आदेश

इस घटना के दो दिन बाद संतोष ने नागौद थाने में शिकायत दर्ज कराई। मगर पुलिस ने सिर्फ प्रतिबंधात्मक की रिपोर्ट लिखी और इससे दुखी होकर वो जिला पुलिस मुख्यालय पहुंचा। वहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) से न्याय की गुहार लगाई। इसके बाद उन्होंने पीड़ित की फरियाद सुनकर नागौद थाना पुलिस को ठीक से कार्रवाई करने के आदेश दिये।

Related Articles