डांस वीडियो के बाद खुली डब्बू अंकल की किस्मत, इस कंपनी से मिला पहला एड

मुंबई: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ से कोई भी सख्श जमीन से आसमान तक पहुँच सकता है और आसमान से जमीं पर भी आ सकता है। चंद मिनटों या कुछ घंटों में ही रातों रात कोई भी फेमस हो सकता है जो थोड़ा सा भी यूनीक या अलग हो। अब हमारे डब्बू अंकल को ही लेलो शादी में किये एक डांस ने उन्हें इतना फेमस कर दिया कि आज उन्हें Bajaj Allianz जैसी बड़ी कंपनी से एड मिल गया है।

जी हाँ, इंटरनेट सेंसेशन बने डब्बू अंकल के सितारे इन दिनों बुअलंदियों पर हैं। देखते ही देखते उनका डांस वीडियो ऐसा वायरल हुआ की अब वें एक सेलेब्रिटी बन गए हैं। खबर है की उन्होंने अब Bajaj Allianz के साथ करार किया है और उनके लिए डांस करते दिख रहे हैं। डब्बू अंकल Bajaj Allianz के जिंगल ‘समझो हो गया’ पर डांस करते दिख रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपना एड वीडियो को ट्विटर पर शेयर दी है।

पहले उन्होंने फिल्म खुदगर्ज का गाना ‘आप के आ जाने से’ पर डांस किया। इस वीडियो को एक ही दिन में लाखों लोगों ने शेयर किया। लोगों को अंकल का गोविंदा स्टाइल खूब पसंद आया। जिसका बाद उनका दूसरा वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने ‘चढ़ती जवानी’ पर डांस किया था। ये डांस उन्होंने अपने देवर की शादी में किया था। उनके डांस के कायल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन, दिव्या दत्ता हो गए हैं।

प्रोफेसर श्रीवास्तव कहते हैं उन्होंने डांस अपनी मां से सीखा। उन्होंने कहा कि उनकी मां भरतनाट्यम करती थीं। वें खुद मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, जावेद जाफरी जैसे डांसरों के बड़े फैन हैं। उन्होंने 86,87,88 में लगातार तीन साल मध्यप्रदेश डांस प्रतियोगिता जीती थी। जब वें इंजीनियरिंग पढ़ने नागपुर गए थे तो धनवटे ड्रामा कंपनी, मेलॉडी मेकर्स जैसी संस्थाओं से जुड़े थे। अब भी उनके कॉलेज के वार्षिकोत्सव के आखिरी दिन छात्रा और उनके साथी मुझे स्टेज तक खींच लाते हैं डांस करने के लिये।

तो भाई ये है डब्बू अंकल की कहानी, अब एड के बाद देखते हैं की अंकल जी के सितारे उन्हें कितना आगे ले जाते हैं।

बता दें, डब्बू अंकल मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर हैं। उनका नाम संजीव श्रीवास्तव है। लोग उन्हें प्यार से डब्बू अंकल बोलते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=sbevvHvnTe4

Related Articles