‘दादा’ से दादागिरी कोहली को पड़ी भारी, अब दिया ये बयान

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिया बड़ा बयान

भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली के उस दावे को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि रोहित शर्मा को वनडे कैप्तान बनाने से पहले विराट से बात की गई थी. विराट ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनसे कोई बातचीत नहीं की गई थी और मीटिंग में बताया गया था कि मैं वनडे कप्तान नहीं हूं. बता दें कि गांगुली ने प्रेस वक्तव्य जारी कर कहा था कि वनडे कप्तानी को लेकर विराट से उनकी और चीफ सिलेक्टर की बातचीत हुई थी.

डेढ़ घंटा पहले बताया- मैं वनडे कप्तान नहीं हूं

कोहली ने कहा कि मेरी बीसीसीआई से आराम करने को लेकर कोई बातचीत ही नहीं हुई थी. मुझसे मीटिंग से डेढ़ घंटा पहले संपर्क किया गया था. इस दौरान कोई और संपर्क नहीं किया गया था. चीफ सिलेक्टर ने मुझसे टेस्ट टीम के चयन को लेकर बात की थी. पांचों चयनकर्ताओं ने मुझे बताया कि मैं अब वनडे कप्तान नहीं हूं. ये ठीक था.

गांगुली के दावे पर उठे सवाल

बता दें कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कुछ दिन पहले एक वक्तव्य जारी कर कहा था कि वनडे कप्तानी को लेकर बातचीत की गई थी और चीफ सिलेक्टर ने भी इस मामले पर उनसे बात की थी. हालांकि, कोहली ने आज इन सारी बातों को खारिज कर दिया. ऐसे में गांगुली के दावे पर अब सवाल उठने लगे हैं.

यह भी पढ़ें- ‘विल यू मैरी मी’ कहने वाला शिक्षक अरशद पहुंचा हवालात, पढ़िए पूरी खबर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles