दलेर मेहंदी ने हाल ही में ज्वाइन की बीजेपी , उनके बेटे की काफी कूल है लाइफस्टायल !

मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी ने बीजेपी पार्टी जॉइन कर ली है. सनी देओल और हंस राज हंस के बाद इस सीजन में बीजेपी को जॉइन करने वाले दलेर लेटेस्ट सेलेब्रिटी बने हैं. पर्यावरण और असहाय लोगों के लिए संस्था चलाने वाले दलेर अपनी रंग बिरंगी पगड़ियों और अपनी लाइफस्टायल के लिए जाने जाते रहे हैं लेकिन दलेर अपने परिवार में अकेले ऐसे शख़्स नहीं है बल्कि उनके बेटे गुरदीप मेहंदी का भी काफी स्वैग और स्टायल काफी निराला है.

गुरदीप मेहंदी अपने पिता की तरह ही सिंगर और एक्टर हैं. 2014 में रिलीज हुआ उनका गाना ‘सहेली’ काफी हिट हुआ था. इसके बाद से ही वह भारत समेत विदेशों में कई शो में परफॉर्म कर चुके हैं. उन्होंने 2013 में सईद नूर की फिल्म ‘मेरी शादी कराओ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में बतौर सरदार लीड रोल में थे. फिल्म में उनके साथ राधिका वैद्य लीड एक्ट्रेस थीं.

दलेर मेहंदी की पत्नी और बेटियां जहां लो प्रोफाइल हैं वहीं उनके बेटे गुरदीप मेहंदी सोशल मीडिया के साथ ही साथ एक्टिंग के क्षेत्र में भी काफी एक्टिव हो चुके हैं.

गुरदीप मेंहदी और जेसिका ने जुलाई 2016 में शादी रचाई थी. उन्होंने ये शादी यूरोप के फिनलैंड में रचाई थी. दोनों ने ही फिल्म दिल्ली 1984 में साथ काम किया था और काफी समय डेटिंग करने के बाद शादी रचाने का फैसला किया था. जेसिका और गुरदीप की इस शादी में मीका सिंह, हंस राज हंस, युवराज हंस जैसे कई सितारों ने शिरकत की थी.

गुरदीप की वाइफ जेसिका सिंह का जन्म फिनलैंड में हुआ था. वे एक मशहूर मॉडल हैं और 2014 में मिस इंडिया यूरोप भी रह चुकी हैं. वे अक्सर अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

गुरदीप अक्सर अपनी पत्नी के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं.

गुरदीप की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर महंगी कारों और बाइक्स को देखा जा सकता है. वे अपनी लाइफ को काफी स्टायलिश अंदाज में बिताना पसंद करते हैं.

Related Articles