अनुसूचित जाति पर होने वाले अत्याचार को रोकने के लिए यूपी में बनेगा दलित संगठन

प्रियंका की अगुवाई में आयोजित इस कार्यकर्ता सम्मेलन का उद्देश्य दलितों के अधिकारों की रक्षा के करना और उनकी आवाज को बुलंद करना है।

नयी दिल्ली: कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कार्यकर्ता सम्मलेन का सम्बोधन करते हुए कहा, “कि प्रदेश में अनुसूचित जाति के लोगों पर होने वाले अत्याचार को रोकने के लिए प्रत्येक गांव में पार्टी कार्यकर्ताओं का दलित संगठन तैयार किया जाएगा।”

प्रियंका वाड्रा ने यह घोषणा उत्तर प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के कार्यकर्ता सम्मेलन को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करते हुए की। कार्यकर्ता सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि दलितों के साथ राज्य में होने वाले भेदभाव का करारा जवाब दिया जाएगा, साथ ही हर स्थिति में उनके सम्मान की रक्षा की जाएगी।

इस कार्यकर्ता सम्मेलन का वर्चुअल आयोजन प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष आलोक प्रसाद की रिहाई के बाद किया गया। प्रियंका की अगुवाई में आयोजित इस कार्यकर्ता सम्मेलन का उद्देश्य दलितों के अधिकारों की रक्षा के करना और उनकी आवाज को बुलंद करना है।

वर्चुअल सम्मलेन में उन्होंने कहा कि, “आने वाले समय में सामाजिक न्याय, संविधान और दलित छात्रों की छात्रवृत्ति बचाने तथा दलितों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए प्रत्येक गांव में अनुसूचित जाति विभाग के कार्यकर्ताओं को एकत्र कर ग्राम संगठन बनाना है।”

ये भी पढ़ें- कंगना को बड़बोलापन पड़ा भारी, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने भेजा नोटिस

Related Articles

Back to top button