बिना बताए छुट्टी लेना दलित युवक को पड़ा भारी, मालिक ने मशीन में बांधकर कोड़ों से की पिटाई

0

होशंगाबाद। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दलित युवक की मालिक ने पेट्रोल पंप मशीन पर बांधकर जमकर पिटाई की। हैरानी की बात यह थी कि युवक की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह बिना सूचना के छुट्टी पर चला गया था। यही नहीं दबंग मालिक का युवक को कोड़ों से पीटने पर भी मन नहीं भरा तो मालिक ने युवक की पिटाई का वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद कर्मचारी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये है पूरा मामला

मामला होशंगाबाद के शिवनंदि पेट्रोल पम्प का है, जहां रायपुर गांव निवासी अजय अहिरवार काम करता है। लेकिन कुछ दिनों पहले उसका एक्सीडेंट हो गया और वह मालिक को बिना सूचित किये कुछ दिनों तक काम पर नहीं जा सका। अजय के यूं बिना बताए ड्यूटी से गायब होने पर मालिक भड़क गया। जिसके बाद आरोपी युवक ने अजय को अपने के साथी से बुलावाने भेजा और फिर अजय के वापस आने पर उसकी पिटाई शुरू कर दी।

पट्रोल मशीन पर बांध कोड़ों से की पिटाई

आरोपी मालिक दीपक साहू और चिंटू साहू ने पहले तो अजय को पेट्रोल पम्प में मशीन से बांध दिया। उसके बाद अजय पर कोड़े बरसाना शुरू कर दिए। करीब दस मिनट तक कोड़ों से पिटाई करने के बाद भी जब दोनों कामन नहीं भर तो इसका वीडियो भी बना डाला।

मालिक की चंगुल से भाग की थाने में शिकायत

पीड़ित अजय किसी तरह जब दबंगों के चंगुल से छूटा तो वह अपने रिश्तेदारों के यहां ग्राम पवारखेड़ा चला गया। रिश्तेदारी से वापस आकर डरे सहमे अजय ने मामले की शिकायत देहात थाने दर्ज करायी। वीडियो मिलते ही पुलिस ने आरोपी चिंटू साहू और दीपक साहू पर एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

loading...
शेयर करें