Dance Deewane 3 के जज Dharmesh Yelande हुए Covid-19 Positive, बीते दिनों 18 Crew Members भी आए थे पॉजिटिव

Dharmesh की लोकप्रियता काफी ज्यादा है और बीते दिनों इस शो के कई क्रू मेंबर्स के कोविड (Covid-19) पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब धर्मेश के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है।

मुंबई: रियलिटी टीवी शो डांस दीवाने 3 के जज Dharmesh Yelande हाल ही में कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। Dharmesh की लोकप्रियता काफी ज्यादा है और बीते दिनों इस शो के कई क्रू मेंबर्स के कोविड (Covid-19) पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब धर्मेश के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है।

कुछ दिन पहले डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर एकसाथ 18 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद सेट पर दहशत फैल गई थी। हालांकि गनीमत रही थी कि कोई भी जज या कांटेस्टेंट कोरोना की चपेट में नहीं आया था। लेकिन अब ‘डांस दीवाने 3’ के एक जज धर्मेश कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस वजह से कुछ दिन के लिए उन्हें शो से रिप्लेस भी कर दिया गया है। धर्मेश के अलावा शो के प्रोड्यूसर अरविंद राव भी इस वक्त कोरोना की चपेट में हैं।

Dharmesh Yelande गये थे गोवा

धर्मेश के अलावा दो अन्य जज माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया ने भी कोरोना टेस्ट करवाया था। जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब शो में माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया बतौर जज तो बने रहेंगे। डांसर धर्मेश येलांडे सेक्रमण से ठीक होने तक इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। उनहें कुछ वक्त के लिए रिप्लेस कर दिया गया है। आपको बता दें, मेकर्स ने हाल में सोशल मीडिया पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में पुनीत पाठक और शक्ति मोहन दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

टेस्ट कराने से पहले धर्मेश गोवा में थे। जब उन्हें हल्के लक्षण महसूस होना शुरु हुआ तो उन्होने अपना टेस्ट करवाया और टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया।

Related Articles