सलमान के गाने पर कोरियन बैंड BTS का डांस, अनुराग कश्यप बोले- ये मस्त है

मुंबई: बेहद लोकप्रिय के-पॉप बैंड बीटीएस का मैशअप वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उनको बॉलीवुड सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करते देखा गया. बीस साल पहले सलमान खान और सुष्मिता सेन का सॉन्ग ‘चुनरी-चुनरी’ काफी हिट हुआ था. इस गाने को आज भी काफी पसंद किया जाता है. 1999 की फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ से ‘चुनरी चुनरी…’ गाने पर बीटीएस के नृत्य का एक मैशअप वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उनकी कोरियोग्राफी गाने पर बिलकुल फिट बैठती नजर आ रही है. अनुराग कश्यप ने इस वीडियो को ट्विटर पर देखा और शेयर करते हुए लिखा- ये बहुत ही बढ़िया है.

मैशअप को एक सप्ताह पहले इंस्टाग्राम अकाउंट ‘फिल्मफेयर’ द्वारा साझा किया गया था, और तब से एक हजार से अधिक प्रभावित टिप्पणियां एकत्र की हैं. मैशअप वीडियो में, दक्षिण कोरियाई बैंड के सात सदस्य चुनरी चुनरी गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

दरहसल इस वीडियो में बीटीएस के सदस्य बॉय विद लव गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. लेकिन जिस तरह गाने को फिट किया गया, उसको देखकर आपको भी लगेगा कि यह बैंड सच में इसी गाने पर डांस कर रहा है. गाने को बहुत ही अच्छी तरह से डांस में फिट किया गया है.

इस वीडियो के अब तक 1.4 लाख व्यूज हो चुके हैं. लोगों को यह मेशअप वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘इसे बहुत ही अच्छी तरह से फिट किया गया है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शानदार वीडियो. कृप्या ऐसे वीडियो और बनाएं.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं इसे बार-बार देख रही हूं. आखिरी के तीन सेकंड में जो स्टेप्स किए वो वाकई काबिलेतारीफ है.’

BTS, जिसे बैंग्टन बॉयज़ के नाम से भी जाना जाता है, इस बैंड को 2010 में सियोल में बनाया गया था. अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस के चलते यह बैंड दुनियाभर में फेमस हो चुका है. अनुराग कश्यप की बात करें तो उनके निर्देशन में बनी फिल्म चोक्ड 5 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. पैसों के स्कैम और नोटबंदी पर आधारित इस फिल्म को काफी बढ़िया रिव्यू मिले थे. साथ ही इसके एक्टर्स सैयामी खेर, अमृता सुभाष और मलयाली एक्टर रोशन मैथ्यू की परफॉर्मेंस को भी खूब पसंद किया गया था.

Related Articles