डांस रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स को मिले उनके टॉप 12 कंटेस्टेंट, नए फॉर्मेट में होगा शो

0

नई दिल्ली: देश के कोने-कोने से प्रतिभाओं को चुनने और हफ्ते दर हफ्ते उनकी शानदार प्रतिभा दिखाने के बाद अब डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स को अपने टॉप 12 प्रतिभागी मिल गए हैं। यह प्रतिभागी अब तगड़े मुकाबले के लिए तैयार हैं।

दिल्ली में डांस फीवर जगाते हुए इस शो के होस्ट जय भानुशाली ने शुक्रवार को इन प्रतिभाओं के साथ मंच साझा किया। कंपनी ने एक बयान में कहा कि जी टीवी पर हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे दिखाया जाने वाला शो का यह सीजन भी सही मायनों में धमाकेदार और ब्लॉकबस्टर रहा है। इस बार अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी इन नन्ही बाल प्रतिभाओं का मार्गदर्शन कर रहे हैं और उन्हें प्रशिक्षण भी दे रहे हैं। इनके साथ मशहूर कोरियोग्राफर मरजी पेस्टनजी भी शामिल हैं।

 दिलचस्प बात यह है कि यह स्किपर्स इसी मंच से उभरे हैं। इस शो में अपनी हाजिरजवाबी से कॉमेडी का तड़का लगाते हुए होस्ट जय भानुशाली भी नजर आ रहे हैं जिनका डीआईडी के साथ सफर जारी है। इसके अलावा चाइल्ड कॉमेडियन तमन्ना भी उनके साथ इस शो को होस्ट कर रही हैं, जिन्होंने जी टीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में दर्शकों को हंसा कर लोकप्रियता हासिल की थी।

अपनी दिल्ली यात्रा को लेकर होस्ट जय भानुशाली ने कहा, “मैं डांस इंडिया डांस के पहले सीजन से इस शो से जुड़ा हूं और डीआईडी लिटिल मास्टर्स का चौथा संस्करण होस्ट करना मेरे लिए घर वापसी जैसा है। डीआईडी लिटिल मास्टर्स के नन्हे प्रतिभागी बेहद प्रतिभाशाली हैं। सभी प्रतिभागी पावरहाउस परफॉर्मर्स हैं। इन सभी में एक अलग तरह की ऊर्जा है और डांस के प्रति उनकी ईमानदारी और समर्पण से मैं बेहद प्रेरित हूं। दिल्ली हमेशा से ही मुझे आकर्षित करता रहा है और मुझे उम्मीद है कि यह शहर डीआईडी लिटिल मास्टर्स को भी वही प्यार और सहयोग देगा, क्योंकि आज हम यहां इस अद्भुत प्रतिभा का जश्न मना रहे हैं जो यहां बसती है।”

इस बार शो के नए फॉर्मेट में प्रतिभागी सोलो, जोड़ी और समूह में परफॉर्म कर सकते हैं। इससे डांस के नए स्टाइल और ताजा ट्रेंड देखने को मिलेंगे। इन प्रतिभागियों को ‘तनय के टाइगर्स’, ‘बीर के बाहुबली’, ‘जीतूमोनी के जांबाज’ और ‘वैष्णवी के वीर’ जैसी टीमों में बांटा गया है।

 

loading...
शेयर करें