थोक कपड़ा मार्केट में लगी भीषण आग – सबकुछ जलकर खाक, देखें वीडियो

0

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े कपड़ा मार्केट में भीषण आग लगी है। आग को बुझाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां लगी हैं। आग सीपी फैब्रिक्स के तीसरे फ्लोर में लगी है। 2 घंटे में आग पर काबू पाया जा सका है। आग लगने से लाखों के नुकसान की आशंका है।

छत्तीसगढ़

कर्मचारी तीसरी मंजिल तक पहुंचते तब तक आग फैल चुकी थी

देवेंद्र नगर थाना प्रभारी एस.एन. अख्तर ने कहा, पंडरी थोक कपड़ा मार्केट के गेट नंबर 10 स्थित सीपी फैब्रिक्स में आग लगी। तीन मंजिला इस दुकान की तीसरी मंजिल पर आग लगी। सुबह 9.30 बजे दुकान का शटर खोला गया। जैसे ही शटर खोलने के बाद दुकान का मेन स्वीच ऑन किया गया, तभी तीसरी मंजिल से शॉर्ट सर्किट की आवाज आई। कर्मचारी तीसरी मंजिल तक पहुंचते तब तक आग फैल चुकी थी।

2 घंटे में आग पर काबू पाया जा सका है

अख्तर ने कहा, कर्मचारी बाहर की ओर भागे और आग लगने की सूचना दमकल और देवेंद्र नगर थाना पुलिस को दी। कुछ देर में पुलिस और दमकल ने मोर्चा संभाल लिया और आग बुझाने का काम जारी है। सुरक्षा के तौर पर आसपास की दुकानों को खाली कराया गया।  उन्होंने कहा कि दीपावली का अवसर होने पर सभी दुकानदार स्टॉक बढ़ाकर रखते हैं। तीसरी मंजिल पर ड्रेस मटेरियल रखा था। फिलहाल 2 घंटे में आग पर काबू पाया जा सका है।

(वीडियो : YouTube से साभार)

मौके पर रायपुर पुलिस के जवान तैनात हैं

मौके पर रायपुर पुलिस, दमकल, एसडीआरएफ और यातायात पुलिस के जवान तैनात हैं। आग से लाखों के रुपए के कपड़े स्वाहा होने की बात की जा रही है। ध्यान देने वाली बात है कि ये शहर का सबसे बड़ा कपड़ा मार्केट है। यहां दीवाली से पहले काफी खरीदी होती है। त्यौहार को देखते हुए यहां काफी भीड़ रहती है।

loading...
शेयर करें