दिल्ली में एक कांग्रेस नेता के घर के बाहर बदमाशो ने की जमकर फायरिंग..

नई दिल्ली: दिल्ली के अंबेडकर नगर थाना के इलाके में रविवार की करीब रात 10:00 बजे उस समय सनसनी मच गई, जब अज्ञात बदमाशों ने कांग्रेस के जिला महरौली के उपाध्यक्ष फिरोज गाजी के घर पर फायरिंग कर दी।बताया जा रहा है कि अज्ञात हमलावरों ने फिरोज के घर पर 6 से 7 राउंड फायरिंग की। इसकी सूचना मिलने के बाद अंबेडकर थाना पुलिस समेत जिले के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। देर रात इलाके इलाके में नाकेबंदी कर दी गई और पुलिस बदमाशों की तलाश में लग गई।
दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार फिरोज गाजी दक्षिणपुरी में परिवार समेत रहते हैं, वह महरौली जिले से कांग्रेस उपाध्यक्ष हैं। रविवार रात करीब 10:00 बजे दो युवक आए एक युवक ने हेलमेट पहना हुआ था, जबकि दूसरे ने चेहरा ढका हुआ था।

इन बदमाशों ने फिरोज गाजी के घर पर 6 से 7 राउंड फायरिंग की, इसके बाद हमलावर फरार हो गए। अंबेडकर नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा था दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार गोली किसी को नहीं लगी और न ही किसी के हताहत होने का समाचार है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों  की तलाश करने में जुटी हुई है।

Related Articles