‘डेंजरस’ है राम गोपाल वर्मा की लेसबियन फिल्म, ट्रेलर देख कर उड़ेंगे होश

मुंबई: राम गोपाल वर्मा के पास चीजों को अलग तरह से देखने की प्रवृत्ति है – चाहे वह उनके सिनेमाई कोण हों, विषयों या पौराणिक कथाओं पर उनका दृष्टिकोण हो – और एक ही नस में जारी रहे – मनमौजी फिल्म निर्माताओं ने अब एक फिल्म को नॉन फंगिबल टोकन (एनएफटी) के रूप में बिक्री के लिए रखा है। ) ब्लॉकचेन पर जिसे किसी भी फिएट और अन्य मुद्रा से खरीदा जा सकता है।

प्रसिद्ध डिजिटल इलस्ट्रेटर माइक विंकलमैन, उपनाम बीपल ने सबसे प्रसिद्ध एनएफटी को एवरीडेज: द फर्स्ट 5000 डेज बनाने के लिए पांच हजार दैनिक चित्रों का एक समामेलन बनाया, जो क्रिस्टीज में 70 मिलियन यूएस डॉलर में बेचा गया।

इस प्रकार वर्मा अपनी फिल्म की रिलीज के लिए इस तरह की योजना तैयार करने वाले पहले भारतीय फिल्म निर्माता बन गए। इसे आम आदमी के शब्दों में कहें, तो कोई भी एक भागीदार बन सकता है या डेंजर टोकन में निवेश करके ‘खतरनाक’ की पूरी संपत्ति खरीद सकता है। संपत्ति के सह-मालिक बनने के लिए कितनी भी संख्या में डेंजर टोकन खरीदे जा सकते हैं और वह निवेश के अनुपात में सभी तरीकों से उचित राजस्व बंटवारे का हकदार होगा।

सत्या, कंपनी और रंगीला जैसी फिल्मों के निर्माता जेल डी’एट्रे और फिल्म को बिक्री के लिए रखने का औचित्य बताते हैं। “डेंजरस को भारत की पहली समलैंगिक अपराध / एक्शन / प्रेम कहानी के रूप में बिल किया जा रहा है क्योंकि माननीय सुप्रीम कोर्ट ने धारा 377 को निरस्त कर दिया है, इस प्रकार समलैंगिक संबंधों को वैध बना दिया है। फिल्म में ब्यूटी क्वीन नैना गांगुली और अप्सरा रानी मुख्य भूमिका में हैं ट्रिकी मीडिया प्रोडक्शन राम गोपाल वर्मा की भेंट के बारे में।

डेंजरस सिनेमाघरों में और एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर पे-पर-व्यू मॉडल पर रिलीज होगी। उत्पन्न राजस्व सभी भागीदारों को उनके निवेश अनुपात के अनुसार प्राप्त होगा। इसे टोकन या रुपये या डॉलर या किसी अन्य मुद्रा में संभावित रूप से खतरे और अन्य टोकन सहित भुगतान करके देखा जा सकता है।

Related Articles