IPL
IPL

बॉलीवुड में Corona का खतरनाक साया, Actress भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल कोरोना वायरस से संक्रमित, अपने-अपने घरों में हुए आइसोलेट

मुंबई: फिल्मों की नगरी मुंबई (Mumbai) में कोरोना वायरस का कहर बढ़ते ही जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से लगातार कई सेलेब्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए है। रविवार को फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के बाद ठिक उसी दिन गोविंदा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने अपने आप को अपने घरों में आइसोलेट कर लिया है।

COVID-19 के आंकड़े

मुंबई (Mumbai) में 11,163 नए कोरोना वायरस COVID-19 मामले सामने आए है। कोरोना संक्रमण से 5263 लोगों की रिकवरी और 25 मौतें दर्ज की गई है।

Flunked film school, had Rs 13 lakh loan': Bhumi Pednekar on the obstacles  she faced before

कोरोना वायरस के कुल मामले 4,52,445
कोरोना संक्रमण से कुल रिकवरी 3,71,628
कोरोना के सक्रिय मामले 68,052
कोरोना वायरस से मृत्यु 11,776

शूटिंग की अनुमति नहीं

vicky kaushal girl friend: जानें, गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर क्या करना चाहते  हैं विकी कौशल - vicky kaushal shares his ideal date idea | Navbharat Times

महाराष्ट्र सरकार (Government of Maharashtra) के मंत्री असलम शेख (Aslam Sheikh) ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो पर काबू पाने के लिए यह ऐलान किया है कि, दिन में गाड़ियां चलेंगी लेकिन रिक्शा में 1 ड्राइवर और 2 लोगों को अनुमति है। टैक्सी 50% लोगों के साथ चलेगी। बसों में खड़े होकर सफर करना मना है। धर्मिक स्थलों में पुजारी और कर्मचारियों को ही अनुमति होगी। ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने वाली फिल्म के शूटिंग की अनुमति नहीं है।

मरीन ड्राइव (मुंबई) के पास समुंदर तट पर इतने सारे कंक्रीट ब्लॉक्स क्यों पडे  है? - Quora

मुंबई में कड़ा गाइडलाइन

असलम शेख ने यह भी बोला कि, मुंबई और महाराष्ट्र में जिस तरह से कोरोना (Corona) के मामले बढ़ रहे हैं उसे ध्यान में रखते हुए बहुत ही कड़ा गाइडलाइन लागू किया गया है। रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक पूरी तरह रात्रि कर्फ्यू रहेगा। इसमें केवल आवश्यक सेवाओं के गाड़ियों को चलाने की अनुमति रहेगी। आने वाले दिनों में शनिवार और रविवार को लॉकडाउन जैसी व्यवस्था की संभावना है। शनिवार और रविवार को उद्यान, समुद्र तटों, गेटवे ऑफ इंडिया और अन्य खुले स्थानों पर जाने पर प्रतिबंध होगा। रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक रात्रि कर्फ्यू लगाया जाएगा। केवल आवश्यक सेवाओं की अनुमति होगी। रेस्तरां आदि को केवल होम डिलीवरी की अनुमति होगी। कार्यालयों के लिए कर्मचारियों को घर से काम करना होगा।

यह भी पढ़े:Hepatitis की दवा का Corona के इलाज में होगा इस्तेमाल, Zydus-Cadila ने DGCI से मांगी पर्मिशन

Related Articles

Back to top button