CLAT 2021 के लिए आवेदन करने की डेट बढ़ी, यहाँ जानिए अंतिम तिथि

CLAT की आधिकारिक वेबसाइट consortiumofnlus.ac.in या clat.ac.in पर जाकर 15 मई 2021 तक या उससे पहले भी अप्लाई कर सकते हैं। लेकिन अभी तक कंस टोरियम द्वारा परीक्षा की तारीख को लेकर कोई भी सूचना जारी नहीं की गई है

नई दिल्ली: कॉमन लॉ ऐडमिशन टेस्ट के लिए एक बार फिर रजिस्ट्रेशन करने की समय सीमा को बढ़ा दिया गया है जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह CLAT की आधिकारिक वेबसाइट consortiumofnlus.ac.in या clat.ac.in पर जाकर 15 मई 2021 तक या उससे पहले भी अप्लाई कर सकते हैं। लेकिन अभी तक कंस टोरियम द्वारा परीक्षा की तारीख को लेकर कोई भी सूचना जारी नहीं की गई है।

सभी उम्मीदवार इस लिंक https://consortiumofnlus.ac.in/ पर क्लिक करके भी आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि CLAT का संचालन देश के राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालयों के संघ द्वारा किया जाता है. देश में बड़ी संख्या में निजी और अन्य लॉ कॉलेजों द्वारा भी इसके स्कोर को स्वीकार किया जाता है. राष्ट्रीय विधि महाविद्यालय ( National Law University ), दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रवेश हालांकि AILET परीक्षा के माध्यम से किया जाता है. उम्मीदवार अंतिम मिनट की भीड़ से बचने के लिए जल्द से जल्द consortiumofnlus.ac.in पर जाकर ऑनलाइन पंजीकरण करें. परीक्षा 13 जून, 2021 को दोपहर 2 बजे से अपराह्न 4 बजे तक आयोजित की जानी है।

CLAT 2021 Registration: CLAT 2021 के लिए आवेदन करने की बढ़ी डेट, अब इस दिन तक करें अप्लाई, जानें पूरी डिटेल

परीक्षा तिथि को स्थगित करने की आशंका के संबंध में 19 अप्रैल को संघ ने एक सर्कुलर जारी किया था। इस सर्कुलर में पूरे देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए मई माह के पहले सप्ताह में इसकी समीक्षा की जाएगी। वही CLAT 2021 की परीक्षा की तारीख के अनुसार निर्णय लिया जाएगा। जिस भी उम्मीदवार ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है वो इसकी आधिकारिक बेबसाइट consortiumofnlus.ac.in को जरूर बीच-बीच में चेक करते रहे।

यह भी पढ़े: Chardham Yatra 2021: इस साल नहीं होगी चारधाम यात्रा, केवल पुजारी करेंगे पूजा

Related Articles

Back to top button